बीजेपी प्रत्याशी अनिल वर्मा सपा में हुए शामिल, अखिलेश ने ट्विटर पर शेयर की फोटो…

UP Election 2022: जलालाबाद सीट से बीजेपी प्रत्याशी अनिल वर्मा आज अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए।

स्टार एक्सप्रेस 

डेस्क. समाजवादी पार्टी ने अनिल वर्मा के अखिलेश यादव से मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, ”सपा का बढ़ता कारवां ! बीजेपी नेता और शाहजहांपुर की जलालाबाद सीट से प्रत्याशी रहे अनिल वर्मा सपा की विचारधारा से प्रभावित होकर हुए पार्टी में शामिल।


आज आंबेडकरनगर जिले की जलालपुर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के विधायक सुभाष राय भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। वहीं जलालाबाद सीट से बीजेपी प्रत्याशी रहे अनिल वर्मा ने सपा का दामन थाम लिया।

दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में उन्होंने उत्तर प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और मीडिया विभाग के प्रभारी अनिल बलूनी की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. उत्तर में आज कानून का राज है और वहां राष्ट्र हित में जो काम हुए है उसकी लहर चल रही है।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, ‘‘आज उत्तर प्रदेश में जो वातावरण निर्मित हुआ है, उसे देखते हुए सुभाष राय बीजेपी में शामिल हुए हैं। यह उनकी घर वापसी है उनके आने से बीजेपी अंबेडकरनगर जनपद में और मजबूत होगी।’’

चुनाव में जीत दर्ज के बाद उन्होंने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद जलालापुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सुभाष राय सपा के टिकट पर विधान भवन पहुंचे ।

Related Articles

Back to top button