UGC द्वारा अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं की परीक्षा कराये जाने के विरोध में NSUI कार्यकर्ताओं ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन, ये हैं मांगें

प्रयागराज. अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं की परीक्षा कराए जाने के विरोध में आज इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ भवन पर NSUI के कार्यकर्ताओं ने अर्धनग्न होकर UGC के फैसले का विरोध किया एवं सरकार के विरोध में नारे लगाए।

गौरतलब है कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों के दृष्टिगत HRD मंत्रालय के निर्देश पर UGC ने अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं को छोड़कर अन्य सभी को प्रमोट करने का सुझाव दिया है।

छात्रों की ये हैं मांगें

इविवि. छात्रसंघ भवन पर अर्धनग्न प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे इकाई अध्यक्ष सत्यम कुशवाहा ने छात्रों को पिछले परीक्षा के अंकों के तौर पर प्रमोट करने की मांग की है।

छात्र नेता अरविंद कुमार व मुरारी सिंह ने विरोध जताते हुए कहा कि अभी तो लोकतांत्रिक तरीके से हम सभी अर्धनग्न होकर प्रदर्शन कर रहे हैं, यदि हमारी मांगे नहीं मानी गई तो आगे आने वाले समय में घेराव किया जाएगा।

छात्र नेता अभिषेक अज्जू ने सरकार से इस कोरोना संक्रमण को देखते हुए छात्रों को महामारी में ना झोकने की गुहार लगाई।

अर्धनग्न प्रदर्शन करने वालों में सर्वश्री सत्यम कुशवाहा, अरविंद कुमार, मुरारी सिंह,अभिषेक अज्जू,वीरेंद्र पटेल,तुषार वर्मा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button