21 साल की टिक-टॉक स्टार मेघा ठाकुर का निधन…

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. पॉपुलर इंडो-कनाडाई टिकटॉक स्टार और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मेघा ठाकुर का निधन हो गया। वह 21 साल की थीं. मेघा ठाकुर के निधन से फैमिली सहित उनके फैंस भी काफी दुखी हैं। मेघा ठाकुर के निधन की खबरों को उनके माता-पिता ने कन्फर्म किया है। उन्होंने अपनी बेटी के निधन को कन्फर्म करते हुए एक पोस्ट शेयर कर इस दुखद खबर को दुनिया को दी है।

टिक-टॉक स्टार के माता-पिता ने लिखा इंस्टाग्राम पोस्ट में, “बहुत दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है कि हमारी खूबसूरत बेटी का 24 नवंबर को अचानक निधन हो गया।

Also Read-

अजय देवगन ने बिना हेलमेट भीड़ के बीच दौड़ा दी स्कूटी, देखें वीडियो

आगे इस इमोशनल पोस्ट में उन्होंने पोस्ट में अपनी दिवंगत बेटी को उर्जावान कहा है। पोस्ट में आगे लिखा है, “मेघा आत्मविश्वास से भरी और आत्मनिर्भर नौजवान लड़की थी। वह अपने फैंस को बेहद प्यार करती थी, इसलिए वह चाहती थी उसके निधन के बारे में हर कोई जानें. इस समय, हम मेघा के लिए आपकी दुआ और संवेदना चाहते हैं। आपके विचार और प्रार्थनाएं उनकी आगे की यात्रा में उनके साथ रहेंगी। तुम्हारी हमेशा बहुत याद आएगी।

फैंस भी हुए भावुक

मेघा ठाकुर के पैरेंट्स के पोस्ट के अनुसार, उनका निधन 24 नवंबर को हुआ है। सोशल मीडिया पर यह इमोशन पोस्ट वायरल हो चुका है। मेघा के फैंस उन्हें श्रद्धांजलि देते इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर हैं। इसके साथ कई फैन्स ने मेघा के पैरेंट्स के पोस्ट पर कमेंट कर अपनी फीलिंग शेयर किया है।

इंदौर से रखती थी संबंध

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर मेघा ठाकुर लुक्स और कर्वी फिगर के लिए फेमस थीं। वह अक्सर बॉडी पॉजिटिविटी को लेकर बातें किया करती थीं और फैंस को मोटिवेट करती रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह मूल रूप से मध्य प्रदेश के इंदौर से संबंध रखती थी। लेकिन वह अपने पैरेंट्स के साथ कनाडा के ओंटारियो के ब्रैम्पटन में रहती थीं। ट्विटर पर उनके 93,000 और इंस्टाग्राम पर 102,000 फॉलोअर्स थे।

Related Articles

Back to top button