इन बड़े कलाकारो ने छोड़ा कपिल शर्मा को शो, जानें वजह

कपिल शर्मा का शो द कपिश शर्मा को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन हाल ही में कृष्णा अभिषेक के शो छोड़ने से दर्शक काफी निराश हैं। 

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. कपिल शर्मा का द कपिल शर्मा शो फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। कपिल ने जब इस शो की शुरुआत की थी तब उनके साथ कई कॉमेडियन्स काम करते थे। लेकिन फिर धीरे-धीरे कुछ कॉमेडियन्स ने शो छोड़ दिया है। हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने शो को छोड़ दिया है मतलब कि वह शो के अपकमिंग सीजन में नजर नहीं आएंगे। इस बात को खुद कन्फर्म करते हुए कृष्णा ने कहा था कि वह शो के एग्रीमेंट से खुश नहीं हैं और इसी वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया है। हालांकि एग्रीमेंट की किस बात से वह खुश नहीं हैं, इस बारे में पता नहीं चल पाया है। वैसे बता दें कि कृष्णा से पहले भी कई कॉमेडियन्स ने शो छोड़ा है और सबकी अपनी-अपनी वजह है, तो चलिए बताते हैं किसने किस वजह से छोड़ा शो।

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर कपिल के शो में गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाते थे। दोनों के बीच अच्छा बॉन्ड था, लेकिन फिर एक दिन ऑस्ट्रेलिया के टूर से आते वक्त कपिल और सुनील के बीच बहस हो गई जिसके बाद कपिल ने सुनील को बुरा कह दिया था। कपिल के इस बिहेवियर से सुनील को इतना बुरा लगा था कि उन्होंने शो छोड़ दिया।

कृष्णा अभिषेक से पहले भी कई कॉमेडियन्स छोड़ चुके हैं कपिल शर्मा को शो, जानें किसकी क्या रही वजह

अली असगर

अली असगर शो में पुष्पा नानी का किरदार निभाते थे। हालांकि उन्होंने भी शो को बीच में छोड़ दिया था। इस बारे में बात करते हुए अली ने कहा था, हमने वहां सबसे ज्यादा काम किया, लेकिन एक समय ऐसा आया जब मुझे लगा कि मुझे इस शो को छोड़कर मूव ऑन करना चाहिए क्योंकि मेरे कई बार कपिल और उसकी टीम के साथ क्रिएटिव डिफ्रेंस रहते थे। मेरा किरदार आगे ही नहीं बढ़ पा रहा था।

सुगंधा मिश्रा

सुगंधा शो में कई किरदार निभाती थीं। उन्हें काफी पसंद भी किया जाता था, लेकिन फिर उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। इस बारे में सुगंधा ने एक इंटरव्यू में कहा था, सुनील ग्रोवर जी के जाने से शो के फॉर्मेट में काफी बदलाव किए गए और हमें दोबारा नहीं बुलाया गया। मैं फ्लो के साथ आगे बढ़ रही थी और मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मेरी जर्नी शो के साथ वहीं रुक गई है।

उपासना सिंह

शो में कपिल की बुआ का किरदार निभाने वालीं उपासना सिंह ने भी शो छोड़ दिया। उपासना ने कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह अपने किरदार से संतुष्ट नहीं थी। वह कुछ क्रिएटिव करना चाहती थीं जो उन्हें शो में करने को नहीं मिल पा रहा था। कपिल और मेरे बीच अच्छी बॉन्डिंग है। मैं आशा करती हूं कि एक दिन वह मेरे लिए ऐसा किरदार लिखें जो मेरे टैलेंट को जस्टिफाई करे।

 

Related Articles

Back to top button