Sushant Rajput केस में जल्द दुनिया के सामने आएगा आरोपी, इस करीबी दोस्त को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को इस महीने एक साल हो जाएगा। बीते साल 14 जून को मुंबई में उनकी मौत हो गई थी। सुशांत की मौत का मामला काफी चर्चा में रहा था। अभी भी सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है, कि सिद्धार्थ पिठानी 26 मई से एनसीबी की हिरासत में था। एनसीबी अधिकारियों ने, सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से अरेस्ट किया था और ट्रांजिट अरेस्ट वारंट पर सिद्धार्थ को मुंबई लाया गया था। एनसीबी को लंबे वक्त से सिद्धार्थ की तलाश थी। कई बार समन भेजे जाने के बाद भी सिद्धार्थ ने एनसीबी के किसी समन का जवाब नहीं या था। वह हर बार एनसीबी को चकमा दे रहा था।

लेकिन जब सिद्धार्थ ने अपनी सगाई की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड कीं, तब एनसीबी अधिकारी उस तक पहुंच पाए थे। सिद्धार्थ पिठानी सुशांत की डेड बॉडी को सबसे पहले देखने वाले लोगों से एक है। सिद्धार्थ ने पुलिस के सामने बयान दिया था कि 13 जून की रात 1 बजे उन्होने सुशांत से आखिरी बार बातचीत की थी।

सुशांत के परिवार की ओर से भी कई तरह के बयान सामने आते रहे हैं। सुशांत की बड़ी बहन मीतू सिंह ने अब कहा है कि उनके भाई के नाम पर डोनेशन मांगे जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button