कोरोना ने ली एक और एक्ट्रेस की जान, आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में किया था काम

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में कई जाने-माने लोगों का निधन हुआ है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लेकर प्रसिद्ध साहित्यकार और कई पत्रकारों के लिए कोविड-19 जानलेवा साबित हो रहा है. इसी कड़ी में एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ (Ryinku Singh Nikumbh) का भी निधन हो गया.

आयुष्मान खुराना के छोटे भाई अपारशक्ति खुराना ने पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक खुशखबरी शेयर की है। उन्होंने इस बात की घोषणा की है कि वे जल्द ही पापा बनने वाले हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वाइफ आकृति आहूजा के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है जिसमें आकृति बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और अपारशक्ति उन्हें किस कर रहे हैं।

उन्होंने लिखा- लॉकडाउन में काम तो एक्सपेंड हो नहीं पाया तो हमें लगा फैमिली ही एक्सपैंड कर लेते हैं। उनकी पोस्ट पर कई फैन्स के साथ सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने लिखा- बधाई हो। सनी सिंह ने लिखा- बधाई हो मेरे भाई, दोनों को ढेर सारा प्यार। बता दें कि शादी के 6 साल बाद कपल के घर खुशियां आ रही है।

रिंकू ने बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) में काम किया था. टीवी के फेमस कॉमेडी शो ‘चिड़ियाघर’ की वजह से उन्हें पहचाना जाता था. थियेटर में काफी एक्टिव थीं. रिंकू को पहला थियेटर ब्रेक नादिरा बब्बर ने दिया था.

Related Articles

Back to top button