छोटे-छोटे बच्चों ने अनमय के लिए जुटाए 17828 रूपये

स्टार एक्सप्रेस

संवाददाता/ राहुल कुमार वर्मा

सुल्तानपुर|अनमय को बचाने के लिए बड़े- बुजुर्गों,नौजवानों के साथ-साथ छोटे-छोटे स्कूली बच्चे भी अब कदम ताल मिला कर आगे बढ़ रहे हैं। इसी मानवता और इंसानियत का सटीक उदाहरण पेश किया है ग्राम पंचायत मेवपुर में स्थित बाबूराम उजागर सिंह कान्वेंट स्कूल के एलकेजी एवं कक्षा एक और दो के छोटे-छोटे बच्चे ने।

मेवपुर में मौजूद बाबू राम उजागिर सिंह कान्वेंट स्कूल में प्रधानाचार्य अविनाश सिंह द्वारा अनमय को बचाने के लिए धन संग्रह अभियान चलाया गया। जिसमें बच्चो ने बढ़चढकर हिस्सा लेते हुए अपने भाई अनमय को बचाने के लिए देखते ही देखते अपनी जेबखर्च से कटौती करके कुल 17828 रूपये एकत्रित कर लिए।

जिसके बाद उक्त रूपयो को अनमय के चाचा और अनमय अभियान के संयोजक अंकित सिंह को सौप दिया गया। इस दौरान अंकित सिंह ने धन्यवाद देते हुए भावुक होकर कहा कि वाकई में बच्चे भगवान का रूप होते हैं। जिसका उदाहरण आज इस विद्यालय के नन्नें बच्चों ने प्रस्तुत किया है। शुक्रवार के इस अभियान के दौरान प्रधानाचार्य अविनाश सिंह,रामायण फाउंडेशन के कार्यकर्ता शिवेंद्र सिंह, वरिष्ठ समाजसेवी राघवेंद्र प्रताप सिंह,मनीष मिश्रा कुश प्रवक्ता,कुश सैनिक शत्रुघ्न,कुश समिति के अध्यक्ष रबिंद्र प्रताप सिंह,नीतेश उर्फ गोलू एवं बजरंग आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button