शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव पर बोला तीखा हमला, कही ये बातें

समाजवादी पार्टी और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के गठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं दिख रहा है।

स्टार एक्सप्रेस

. शिवपाल सिंह यादव ने मंगलवार को दी ईद की बधाई

. शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला

. हमने उसे चलना सिखाया.. और वो हमें रौंदते चला गया..

डेस्क. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के गठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं दिख रहा है। बीते कुछ दिनों से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के बीच मनमुटाव की खबरों के बीच अब एक फिर तल्खी सामने आती दिख रही है। शिवपाल सिंह यादव ने मंगलवार को ईद की बधाई देते हुए अप्रत्यक्ष तौर पर अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला।

शिवपाल सिंह यादव ने लिखा- “अपने सम्मान के न्यूनतम बिंदु पर जाकर मैंने उसे संतुष्ट करने का प्रयास किया! इसके बावजूद भी अगर नाराज हूं तो किस स्तर तक उसने हृदय को चोट दी होगी! हमने उसे चलना सिखाया.. और वो हमें रौंदते चला गया.. एक बार पुनः पुनर्गठन, आत्मविश्वास व सबके सहयोग की अप्रतिम शक्ति से ईद की मुबारकबाद।

बीजेपी में जाने की अटकलों पर भी हुई थी तकरार

पिछले काफी दिनों से दोनों के बीच तकरार खूल कर सामने आई है। कुछ दिनों पहले ही शिवपाल यादव के बीजेपी में जाने के चर्चा हुई, जिसपर अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि बीजेपी हमारे चाचा को लेना चाहती है तो अच्छी बात है, ले ले उन्हें देर क्यों कर रही है? साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी चाचा से कोई नाराजगी नहीं है। वहीं शिवपाल यादव ने भी इस बयान पर पलटवार किया था।

 

दोनों के बीच नाराजगी

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव अपने भतीजे और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से काफी नाराज चल रहे हैं। चाचा-भतीजे की नाराजगी अब जगजाहिर हो चुकी है। शिवपाल सिंह यादव का कहना है कि समाजवादी पार्टी में लगातार उनकी उपेक्षा हो रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button