प्रयागराज: कुल्हाड़ी से मारकर युवक की कर दी हत्या

स्टार एक्सप्रेस

संवाददाता/मिथलेश त्रिपाठी

प्रयागराज. करछना थाना के अंतर्गत धरवारा गांव के माधवपुर गांव में सोमवार की रात हमलावरों ने एक युवक की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। घटना के बाद मृतक का भाई आनन फानन में अपने घरवालों को घटना की जानकारी दी जिसके बाद घरवाले मौके पर पहुंचकर पुलिस को खबर कर दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मुके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घरवालों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक उक्त गांव निवासी अभिषेक सिंह उर्फ चुलबुल पुत्र ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह जो सोमवार की शाम को अपने छोटे भाई विवेक सिंह के साथ दीपक तिवारी की मील पर सरसो का तेल पेराई कराकर रात 09 बजे के करीब बाईक से घर लौट रहा था कि राम जतन विश्वकर्मा के पम्पिंगसेट के पास पहुँचते ही बाईक के सामने रामबाबू की पुत्री अनिता खड़ी होकर रोक ली।

 

जंहा पहले से घात लगाकर बैठे रामबाबू सोनकर, बनारसी सोनकर पुत्र रामलखन व संजय सोनकर पुत्र हरिश्चंद्र समेत एक अज्ञात द्वारा कुल्हाड़ी से हमला कर अभिषेक को लहूलुहान कर दिया। वही विवेक किसी तरह भाग कर घर पहुंचा और परिजनों को घटना की जानकारी दी। मौके पर परिजन व ग्रामीणों द्वारा पहुँचकर अभिषेक को उपचार के लिए अस्पताल ले गये। जंहा चिकित्सको ने मृतक घोषित कर दिया। वही मृतक के भाई अजित प्रताप सिंह द्वारा नामजद लिखित तहरीर देकर प्रभारी निरीक्षक करछना से कार्यवाही की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button