Samsung Galaxy A52s 5G पर मिल रही 3 हजार रुपये की धमाकेदार छूट, जल्द खरीदे स्मार्टफोन

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : Samsung Galaxy A52s 5G भारत में लॉन्च हो गया है। कंपनी ने इस फोन को दो वेरियंट- 6जीबी+128जीबी और 8जीबी+128जीबी में लॉन्च किया है। फोन के 6जीबी रैम वेरियंट की कीमत 35,999 रुपये और 8जीबी रैम वेरियंट की कीमत 37,499 रुपये है। फोन तीन कलर वेरियंट- ऑसम ब्लैक, ऑसम वॉयलेट और ऑसम वाइट में लॉन्च किया गया है। इसकी सेल आज से शुरू हो गई है। यूजर इस फोन को ऐमजॉन इंडिया और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा प्रमुख रिटेल आउटलेट्स से खरीद सकते हैं।

 

 

गैलेक्सी A52s को कंपनी आकर्षक लॉन्च ऑफर के साथ खरीदने का मौका दे रही है। इस ऑफर के तहत आपको फोन की खरीद पर 3 हजार रुपये का कैशबैक मिलेगा। इस कैशबैक के लिए यूजर को HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को अपग्रेड बोनस भी दे रही है। इसमें यूजर्स को पुराना फोन एक्सचेंज करने के बदले 3 हजार रुपये का फायदा होगा।

 

 

 

फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+Super AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है। 8जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट लगा है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है।

 

 

 

इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 12 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर, एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और एक 5 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

 

 

1टीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G के अलावा 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/A-GPS, एनएफसी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button