सलमान खान ने शेयर किया अजय देवगन की Runway34 का टीजर, जानिये कब रिलीज होगी फिल्म

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इस साल ईद पर कोई फिल्म लेकर नहीं आने वाले हैं, लेकिन उन्होंने इस खास मौके पर अजय देवगन की एक फिल्म को सपोर्ट करने का फैसला किया है जो कि ईद पर ही रिलीज होने जा रही है। सलमान खान ने अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म Runway34 का टीजर वीडियो शेयर किया है और फैंस से अपील की है कि वो जाकर इस ईद पर अजय देवगन की फिल्म जरूर देखें। सलमान खान के इस वीडियो को शेयर करते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इस बार अलग अंदाज में मिलेगी ईदी

सलमान खान ने Runway34 के ट्रेलर की रिलीज डेट शेयर करते हुए फिल्म का टीजर वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘क्योंकि मेरी कोई भी फिल्म अभी तैयार नहीं है तो मैंने अपने भाई अजय देवगन से रिक्वेस्ट की है कि क्या मैं ईद पर आ सकता हूं, ईदी देने के लिए। चलो इस ईद हम सब सेलिब्रेट करेंगे और देखेंगे #Runway34 #Runway34Teaser Out Now! #Runway34OnApril29’

सच्ची घटनाओं पर आधारित है फिल्म

सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म के टीजर वीडियो में अजय देवगन और रकुल प्रीत को फ्लाइट में बैठे दिखाया गया है। वीडियो में अजय देवगन और रकुल प्रीत ATC के साथ बातचीत करते दिखाई पड़ रहे हैं। फ्लाइट तूफान के बीच से गुजर रही है और अजय देवगन कहते हैं कि हमें कोई ऐसी जानकारी नहीं दी गई है। ये टीजर काफी इंट्रेस्टिंग है और ज्यादा जानने की जिज्ञासा पैदा करता है।

अमिताभ बच्चन ने आवाज ने चलाया जादू

टीजर वीडियो में अमिताभ बच्चन की आवाज भी है जो कहते हैं, ‘गुरुत्वाकर्षण.. द लॉ ऑफ ग्रैविटी। जो चीज जितनी तेजी से ऊपर जाती है वो उतनी ही तेजी से नीचे भी आती है।’ अमिताभ बच्चन की आवाज और अजय देवगन का अपीयरेंस आपको फिल्म के ट्रेलर के लिए और भी एक्साइटेड कर जाता है। फिल्म का ट्रेलर 21 मार्च को रिलीज किया जाएगा और ये फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button