जानिये कब लॉन्च होगा Realme Buds Air 3 और क्या होगी कीमत

स्टार एक्सप्रेस 

डेस्क. कम बजट में खूबसूरत और पावरफुल ईयरबड्स ढूंढ रहे हैं तो रियलमी के नए ईयरबड्स पर आपकी तलाश खत्म हो सकती है। जी हां, मायस्मार्ट प्राइस ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि, Realme Buds Air 3 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफोन भारत में इस महीने यानी फरवरी के अंत में लॉन्च होगा।

कहा जा रहा है कि कंपनी अपने नए ईयरफोन को दो कलर ऑप्शन में लॉन्च करेगी। इसे रियलमी बड्स एयर 2 के अपग्रेड के तौर पर उतारा जा रहा है। इस बीच, एक अन्य रिपोर्ट में Realme Buds Air 3 के स्पेसिफिकेशन, कीमत और फीचर्स के बारे में बताया गया है, जिसमें दावा किया गया है ईयरबड्स एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) समेत इन- ईयर डिटेक्शन, डुअल डिवाइस कनेक्शन और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग जैसे फीचर्स के साथ आएंगे।

 

इस तरीख को लॉन्च होंगे नए ईयरबड्स!

मायस्मार्टप्राइस की एक रिपोर्ट के अनुसार, अपकमिंग रियलमी बड्स एयर 3 ईयरफोन भारत में फरवरी में लॉन्च किए जाएंगे। हालांकि, लॉन्च डेट फिलहाल लीक नहीं हुई है। माना जा रहा है कि रियलमी इन ईयरफोन को 16 फरवरी को लॉन्च करेगा – उसी दिन यह भारत में रियलमी 9 प्रो और रियलमी 9 प्रो+ स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि ईयरफोन गैलेक्सी व्हाइट और स्टाररी ब्लू कलर्स में उपलब्ध होगा और कंपनी इसमें और भी ऑप्शन जोड़ सकती है। रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट माधव शेठ ने अपने लेटेस्ट ‘ask me anything’ सेशन में कहा कि कंपनी इस तिमाही में रियलमी बड्स एयर 2 ईयरबड्स के सक्सेसर को लॉन्च करने की योजना बना रही है।

 

कॉल के लिए ट्रिपल माइक्रोफोन सेटअप

पिछली रिपोर्ट में, पब्लिकेशन ने TWS इयरफोन की कीमत, कुछ प्रमुख स्पेक्स और फीचर्स का खुलासा किया था। जिसमें कहा गया था कि भारत में रियलमी बड्स एयर 3 की अपेक्षित कीमत 4,000 रुपये से कम हो सकती है, और रियलमी बड्स एयर 2 की लॉन्च कीमत 3,299 रुपये से मेल खा सकती है। रिपोर्ट में कहा गया है कि वे रियलमी बड्स एयर 2 के समान एक इन-ईयर डिजाइन पेश करेंगे। कहा जा रहा है कि इयरफोन एक ट्रिपल माइक्रोफोन सेटअप पैक करते हैं और एक ट्रांसपेरेंट मोड के साथ एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन की पेशकश करते हैं। इसमें कस्टमाइज्ड ऑडियो एक्सपीरियंस का भी ऑप्शन भी होगा।

कान से हटते ही बंद हो जाएगा म्यूजिक
इसके अलावा, रियलमी बड्स एयर 3 पर लो लैटेंसी गेम मोड भी मिल सकता है। इसमें बास बूस्ट+ मोड और एक इन-ईयर डिटेक्शन फीचर हो सकता है जो कान से ईयरबड्स को हटाते ही प्लेबैक को ऑटोमैटिकली पॉज कर देगा। कनेक्टिविटी के लिए, इयरफोन को डुअल डिवाइस कनेक्शन फीचर के साथ आने के लिए कहा गया है जो यूजर को एक ही समय में दो डिवाइसों से कनेक्ट करने की अनुमति देगा।

 

मिलेगी 30 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ
जहां तक ​​बैटरी का सवाल है, रियलमी बड्स एयर 3 ईयरफोन ANC के बिना कुल 30 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करते हैं और टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट से लैस होते हैं।

 

Related Articles

Back to top button