रणबीर और आलिया भट्ट जल्द ही कर रहें है शादी, जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें इस वक्त जोरों पर हैं। बी-टाउन में कपल की शादी को लेकर लंबे समय से चर्चाएं हैं। 

स्टार एक्सप्रेस 

डेस्क. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें इस वक्त जोरों पर हैं। बी-टाउन के गलियारों में कपल की शादी को लेकर लंबे समय से चर्चाएं हैं। रणबीर और आलिया ने अभी तक इस पर साफ-साफ कुछ भी नहीं कहा है। कुछ दिनों पहले जब नीतू कपूर से रणबीर और आलिया की शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने हंसकर टाल दिया।

कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि अप्रैल के दूसरे हफ्ते में चेम्बूर स्थित आरके हाउस में शादी की रस्में निभाई जाएंगी। यह कपूर परिवार का पुश्तैनी घर है। तो वहीं कुछ रिपोर्ट में ये दावा किया गया कि वे अभी सगाई करेंगे और शादी इस साल के आखिर में होगी। अब जब इस बारे में रणबीर के चाचा और एक्टर रणधीर कपूर से पूछा गया तो उन्होंने इन खबरों का खंडन किया।

रणधीर कपूर को नहीं जानकारी

रणधीर कपूर से हमारे सहयोगी हिन्दुस्तान टाइम्स ने बात की। वह उस वक्त शिरडी जाने के रास्ते में थे। रणधीर कपूर ने कहा, ‘मैं अभी मुंबई में नहीं हूं और मैंने शादी के बारे में कुछ नहीं सुना है। अगर हमारे घर में इतनी बड़ी शादी हो रही होती तो कोई न कोई मुझे फोन करके निश्चित रूप से बताता।‘

मेहंदी आर्टिस्ट से नहीं किया गया संपर्क

दूसरी ओर सेलिब्रिटीज मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा से भी संपर्क किया गया। उन्होंने कहा कि ‘अभी तक किसी ने संपर्क नहीं किया है। मैं कुछ दिन पहले आलिया से मिली लेकिन उसने शादी को लेकर कोई बात नहीं की। अगर शादी इस महीने होती है तब यह वाकई मेरे लिए शॉर्ट नोटिस पर होगा।‘

लंबे समय से कर रहे डेट

रणबीर और आलिया साल 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को पहली बार साथ में सार्वजनिक रूप से सोनम कपूर के रिसेप्शन में देखा गया था।

Related Articles

Back to top button