दिल्ली कैपिटल्स की टीम होगी और मजबूत, जानिये कौन होगा अगले मैच का हिस्सा

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग का कहना है कि दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे अपनी टीम के लिए उपलब्ध होने से केवल एक या दो स्पेल दूर हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग का कहना है कि दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे अपनी टीम के लिए उपलब्ध होने से केवल एक या दो स्पेल दूर हैं। पिछले साल नवंबर में हुए टी20 विश्व कप के बाद से पीठ और कमर में चोट के चलते नॉर्टजे प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से बाहर रहे हैं।

पोंटिंग ने गुजरात टाइटंस के हाथों मिली हार के बाद यह भी बताया कि डेविड वॉर्नर अगले मैच के लिए उपलब्ध होंगे और उन्होंने उम्मीद जताई कि चोटिल मिचेल मार्श उसके अगले मैच से टीम का हिस्सा होंगे। वॉर्नर को पाकिस्तान में चल रही सीमित ओवरों के मैचों से आराम मिला था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के साथ दौरे पर गए खिलाड़ियों की तरह वह भी 6 अप्रैल तक अनुपलब्ध थे।

दिल्ली का अगला मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ 7 अप्रैल को है। पोंटिंग ने कहा, “आज वॉर्म-अप में नॉर्टजे ने 100% गेंदबाजी की। मुझे लगता है उन्हें एक चार या पांच ओवर के स्पेल में 100% फिटनेस को साबित करना होगा और फिर अगर क्रिकेट दक्षिण अफ़्रीका से अनुमति मिलेगी तो वह खेल पाएंगे। अगले मैच से पहले हमारे पास थोड़ा समय है तो शायद ऐसा हो पाएगा।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है वॉर्नर मुंबई पहुंच चुके हैं। मिचेल मार्श कुछ वक्त से मुंबई में हैं और उनके क्वारंटीन की अवधि भी लगभग समाप्त हो चुकी है। हमें उम्मीद है वह 10 अप्रैल के मैच (कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ) के लिए उपलब्ध होंगे। उन्हें पाकिस्तान में कूल्हे में चोट लगी थी, तो हमें उनके साथ सावधानी बरतनी होगी। लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है अगले मैच में डेवी और उसके बाद मिच मार्श टीम का हिस्सा होंगे।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button