ओम प्रकाश राजभर ने 2024 लोकसभा चुनाव के लिये किया बड़ा ऐलान, यूपी की पांच सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवार

उपचुनाव के बाद लोकसभा चुनाव 2024 की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। इसी बीच सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने एक बड़ा एलान कर दिया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव के बाद लोकसभा चुनाव 2024 की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। राजनीतिक दलों ने अब 2024 के लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए रणनीति बनाना भी शुरू कर दिया है। इस क्रम में सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा एलान कर दिया है। सुभासपा प्रमुख ने आगामी लोकसभा चुनाव में यूपी की पांच सीटों पर प्रत्याशी उतारने की बात कही है।

सोमवार को मीडिया से बात करते हुए ओपी राजभर ने कहा कि हम पांच सीटों पर राज्य में चुनाव लड़ेंगे। सुभासपा 2024 के चुनाव में घोसी, लालगंज, अंबेडकरनगर, सलेमपुर और आंवला सीट पर अपना प्रत्याशी उतारेगी। वहीं जब उनसे पूछा गया कि वे शिवपाल सिंह यादव का भविष्य कैसा देखते हैं। इसपर सुभासपा प्रमुख ने कहा कि उनका भविष्य अच्छा है।

गठबंधन के सवाल पर दिया ये जवाब

वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या वे समाजवादी पार्टी से गठबंधन बनाए रखेंगे। इसपर ओपी राजभर ने कहा कि कहां जाएंगे। आप लोग ही बताएं, आप लोग सवाल करते हैं। आप लोगों ने विधानसभा चुनाव में भी यही सवाल पूछा था। वे कहां लड़े, तब भी चाचा भतीजा एक हो गए। वहीं बीते दिनों हल्ला हुआ कि आजम खान और शिवपाल अलग हो रहे हैं। लेकिन राज्यसभा के चुनाव में सभी एक हो गए। एमएलसी चुनाव में भी सब एक हो गए थे। ये अलग होने की चर्चा ऐसे ही चलती है लेकिन जब समय आता है तो सब एक हो जाते हैं।

ये भी पढ़े

लखनऊ: तेज बारिश से उड़ी बिजली, पानी का संकट बना गहरा

निरहुआ की जीत पर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा, “जो वादा निरहुआ ने किया है वो उसी को पूरा करे। अगर सदन में गया है तो हम कहेंगे कि वहां जाकर जो 27 फीसदी आरक्षण पिछड़ों और 22.5 फीसदी आरक्षण दलितों का है वो कब तक पूरा होगा ये बात जरा पीएम से पूछ लेंगे। आपके पास खड़ा होकर पूछने का पावर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button