2000 रुपए से कम में आई Noise की धांसू स्मार्टवॉच, जानिये खासियत

आपके पसंदीदा स्मार्टवॉच ब्रांड Noise ने भारत में एक नई बजट स्मार्टवॉच लॉन्च की है। Noise ColorFit Caliber Go स्मार्टवॉच की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी लाइफ है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. आपके पसंदीदा स्मार्टवॉच ब्रांड Noise ने भारत में एक नई बजट स्मार्टवॉच लॉन्च की है। इसे नॉइज़ कलरफिट कैलिबर गो (ColorFit Caliber Go) का नाम दिया गया है। इस किफायती स्मार्टवॉच की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी लाइफ है। नॉइज़ कलरफिट कैलिबर गो स्मार्टवॉच 10 दिनों तक चलती है। आइए जानते हैं इस वॉच के अन्य धांसू फीचर्स, कलर वैरिएंट और कीमत:

Noise ColorFit Caliber Go smartwatch की कीमत और उपलब्धता

नॉइज़ ने अपनी इस बजट वॉच को 1,999 रुपए में लॉन्च किया है। इस वॉच को ग्राहक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और नॉइज़ की आधिकारिक वेबसाइट gonoise.com से खरीद सकते हैं। नॉइज़ कलरफिट कैलिबर गो स्मार्टवॉच को जेट ब्लैक, रोज़ पिंक, ऑलिव ग्रीन, मिडनाइट ब्लू और मिस्ट ग्रे समेत पांच कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

Noise ColorFit Caliber Go की खासियत

नई स्मार्टवॉच में 1.69 टीएफटी डिस्प्ले और 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ है। स्मार्टवॉच 50 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और 150+ क्लाउड-आधारित वॉच फेस भी प्रदान करती है। साथ ही ये नॉइज़ हेल्थ सूट के साथ बिल्ट-इन आती है। ये किफायती स्मार्टवॉच सभी महत्वपूर्ण बातों को ट्रैक करने की क्षमता के साथ आती है, जिसमें – हार्ट रेट, एक्टिविटी लेवल, नींद के पैटर्न, स्ट्रेस लेवल और बहुत कुछ शामिल हैं। घड़ी की एक और खासियत यह है कि यह महिला स्वास्थ्य संबंधी जरूरी बातों को भी ट्रैक कर सकती है।

नॉइज़ कलरफिट कैलिबर गो स्मार्टवॉच यूजर्स हाथ धोने, पानी पीने, अलार्म लगाने और कई चीजों के बारे में याद दिलाने में आपकी मदद करती है। इसके साथ यह यूजर्स को कॉल को म्यूट और रिजेक्ट करने, म्यूजिक बदलने और फ़ोन के खो जाने पर फंड योर फोन का ऑप्शन भी देती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button