NEET और JEE परीक्षाओं के संबंध में सीएम योगी ने किया ये अहम ट्वीट, जिससे प्रदेश भर में मचा बवाल

देश में NEETऔर JEE परीक्षाओं को लेकर एक आंदोलन चल रहा है। बच्चे सोशल मीडिया पर अपनी बात रख रहे हैं, परेशानी बता रहे है। कई विपक्षी दल इसका पुरजोर विरोध कर रहे हैं। लेकिन इसी में जमकर सियासत भी हो रही है।

NEET और JEE परीक्षाओं के संबंध में सीएम योगी आदित्यनाथ के ऑफिस की तरफ से अहम ट्वीट किया गया है. इस ट्वीट में कहा गया है कि यूपी सरकार NEET और JEE परीक्षाओं के आयोजन का समर्थन करती है. इस परीक्षा में कहीं से संक्रमण की कोई समस्या संज्ञान में नहीं आई. इसी प्रकार लोक सेवा आयोग, उत्तर प्रदेश की परीक्षा भी संपन्न कराई गई है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रदेश सरकार नीट-जेईई परीक्षाओं के आयोजन का समर्थन करती है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को लोकभवन में अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा करते हुए सभी जिलाधिकारियों को कोविड-19 संबंधी कार्यों के साथ जनता की समस्याओं का समाधान करने का निर्देश दिया.

योगी ने कहा कि “जिलाधिकारी रोज सुबह नौ से 10 बजे तक कोविड-19 से जुड़े कार्यों की समीक्षा और 10 से 11 बजे तक सरकारी दफ्तरों का निरीक्षण करें. वहीं 11 से दोपहर एक बजे के दौरान अपने कार्यालय में जनता से मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान करें.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button