मुंबई के व्यापारी ने अभिनेता रवि किशन के हड़पे 3.25 करोड़…

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. गोरखपुर सदर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद व फिल्म अभिनेता रवि किशन शुक्ल के 3.25 करोड़ रुपये मुंबई के व्यापारी ने हड़प लिए हैं। आरोप है कि सांसद ने दस वर्ष पहले व्यापारी को रुपये उधार दिए थे। व्यापारी पर रुपये लौटाने का दबाव बनाया तो चेक थमा दिए। जिसे सांसद ने बैंक रोड स्थित एसबीआइ की शाखा में जमा किया तो बाउंस हो गया। इस मामले की लिखित शिकायत सांसद ने कैंट थाने में दर्ज कराई गई है। कैंट थाना पुलिस ने व्यवसायी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सांसद व फिल्म अभिनेता रवि किशन ने पुलिस अधिकारियों को दिए गए शिकायत पत्र में लिखा कि 2012 में उन्होंने ईस्ट मुंबई के कमला पाली बिल्डिंग में रहने वाले जैन जितेंद्र रमेश को 3.25 करोड़ रुपये दिए थे। बाद में जैन जितेंद्र ने रुपये वापस करने के लिए 34-34 लाख के 12 चेक दिए। ये चेक मुंबई के विले पार्ले के टीजेएचडी सहकारी बैंक के थे। सात दिसंबर 2021 को उन्होंने एक चेक एसबीआई की बैंक रोड शाखा में जमा किया। 16 फरवरी 2022 को बैंक अधिकारियों ने पत्र लिखकर बताया कि जिस खाते का चेक है उसमें रुपये नहीं है।

वहीं जब सांसद रवि किशन चेक बाउंस होने पर बात की तो जैन जितेंद्र ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। तब से वह रुपये लौटाने के लिए तगादा कर रहे हैं लेकिन जैन जितेंद्र ने रुपये नहीं दिए। बता दें कि सांसद व अभिनेता रवि किशन शुक्ल पहले कैंट थानाक्षेत्र के सिंघड़िया में रहते थे। दो माह पहले उन्होंने रामगढ़ताल क्षेत्र के तारामंडल में लेकव्यू कालोनी में मकान लिया है।

Related Articles

Back to top button