पंचायत चुनाव में बीजेपी की जीत पर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने सरकार पर बोला जुबानी हमला

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. हरिद्वार पंचायत चुनाव के बाद खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने सरकार पर जुबानी हमला बोला है। यशपाल आर्य ने कहा कि भाजपा जिला पंचायत सदस्यों पर दबाव बनाकर हॉर्स ट्रेडिंग और जोड़-तोड़ कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार में बैठे हुए नेता लोकतंत्र का अपमान कर रहे हैं।

राज्य में कानून व्यवस्था पर उंगली उठाते हुए नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि राज्य में अब कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। अंकिता भंडारी हत्याकांड में आखिर क्यों बड़े नाम सामने नही आ रहे हैं आखिर किसके इशारे पर रिजॉर्ट में सबूत मिटाए गए अल्मोड़ा में हुए जगदीश हत्याकांड में भी हीला हवाली की गई, मुख्यमंत्री और सरकार के मंत्री आखिर आज तक उसके घर क्यों नही गए।

दूसरी तरफ बसपा प्रदेश अध्यक्ष आदित्य ब्रजवाल ने भी पंचायत चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने मतगणना में बड़ी धांधली की है। बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बसपा समर्थित प्रत्याशी को जीत के बाद सर्टिफिकेट नही दिया गया। उन्होने कहा कि बीजेपी में शामिल होने का दबाव बनाया जा रहा है। आदित्य ब्रजवाल ने कहा कि हम मामले में निर्वाचन आयोग से लेकर हाईकोर्ट तक जाएंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button