जानिये क्यों अलग हुए टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी?

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में हैं। वहीं रिपोर्ट्स में ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों के अलग होने का कारण एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पाटनी पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। वजह है दोनों का अलग होना।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइगर और दिशा दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। हालांकि इस बारे में दोनों की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

 

वहीं अब इन दोनों के साथ पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री आकांक्षा शर्मा का नाम भी जुड़ रहा है। कई रिपोर्ट्स में ऐसा बताया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के अलग होने का कारण आकांक्षा हैं।

क्या आकांक्षा शर्मा है टाइगर-दिशा के ब्रेकअप की वजह?

इन दिनों ऐसी खबरें चल रही हैं कि दिशा पाटनी को छोड़ टाइगर श्रॉफ एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा के साथ जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं और इसलिए आकांक्षा शर्मा दोनों के ब्रेकअप की वजह मानी जा रही हैं। हालांकि ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो ऐसा नहीं है और सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि टाइगर के लाइफ में आकांक्षा की एंट्री हाल ही में हुई है, जबकि टाइगर और दिशा के अलग होने की खबरें काफी पहले से चल रही हैं।

आगे इस रिपोर्ट् में ये भी बताया गया की जब टाइगर से एक व्हाट्सएप टेक्स्ट के ज़रिए आकांक्षा को डेट करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसको लेकर इनकार कर दिया और बताया कि वो दोनों एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।

आकांक्षा ने किया है टाइगर के साथ काम

आकांक्षा शर्मा टाइगर श्रॉफ के साथ दो म्यूजिक वीडियो ‘कैसानोवा’ और ‘आई एम अ डिस्को डांसर 2.0’ (I Am A Disco Dancer 2.0) में नज़र आ चुकी हैं। और इन दोनों गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button