केएल, रोहित और विराट को T20 वर्ल्ड कप से किया जा सकता है ड्रॉप

केएल राहुल, रोहित शर्मा और विराट कोहली को T20 वर्ल्ड कप से ड्रॉप किया जा सकता है? ये सवाल एक फैन ने आकाश चोपड़ा से पूछा तो उन्होंने कहा कि वे नहीं चाहते कि ये तीनों खिलाड़ी ड्रॉप हो जाएं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और मौजूदा क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा से एक क्रिकेट फैन ने पूछा कि क्या रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए ड्रॉप किया जा सकता है? इस पर आकाश चोपड़ा ने अपनी राय दी, क्योंकि फैन ने 2007 के वर्ल्ड कप की टीम का उदाहरण दिया था।

आकाश चोपड़ा से पूछा गया कि क्या रोहित, केएल और विराट को टी20 वर्ल्ड कप में ड्रॉप करना संभव है? क्योंकि बीसीसीआई ने 2007 के टी20 वर्ल्ड कप में ऐसा ही किया था। इसको लेकर आकाश ने कहा, “मैं इस बात से बिल्कुल सहमत नहीं हूं कि उनको अभी ड्रॉप करना चाहिए या कुछ सोचना चाहिए। 1,2,3 को खेलना भी चाहिए या अच्छा प्लेटफॉर्म अर्जित करना चाहिए।”

उन्होंने आगे कहा, “टी20 वर्ल्ड कप में हमारे अच्छे मुकाबले हैं। साउथ अफ्रीका, पाकिस्तान, बांग्लादेश और कई टीमें हैं, हमारे ग्रुप में। मैं चाहता हूं कि हमारे तीनों खिलाड़ी खेलें और अच्छे से खेलें।” ये सवाल इसलिए उठा था, क्योंकि भारतीय टीम एशिया कप 2022 के फाइनल में भी नहीं पहुंच पाई थी। इस टीम में केएल राहुल, रोहित शर्मा और विराट कोहली शीर्ष तीन का हिस्सा थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button