KKK 11 में हिस्सा लेने के लिए केपटाउन पहुंची Shweta Tiwari ने पति से की लड़ाई, बच्चे और पैसे तक पहुंचा मामला

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं. श्वेता ने लॉकडाउन के बीच खुद के फिटनेस पर बहुत काम किया है, एक्ट्रेस ने कई किलो वजन कम कर बिलकुल लीन बॉडी बना चुकी हैं.

दरअसल अभिनव कोहली ने श्वेता पर आरोप लगाया था कि वह शो के लिए उनके बेटे रेयांश को होटल के कमरे में अकेला छोड़कर चली गई हैं. इसअपने बच्चे कि परवरिश के लिए एक पैसा तक नहीं देता अब अभिनव ने एक और वीडियो शेयर किया है. अभिनव ने श्वेता के सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है.

अभिनव ने कहा, ‘अर्जुन बिजलानी के साथ मैंने शो किया था जो अब तुम्हारे साथ केपटाउन में है, इसके अलावा दो अन्य बालाजी के शो भी मैंने किए थे और हाल ही में मैंने अपने अकाउंट से 40 प्रतिशत पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर किए थे और अब तुम कह रही हो कि तुम अकेले ही उसकी परवरिश कर रही हो. तुम पहले ही बहुत गिर गई थी और गिरती जा रही हो.’

बता दें कि श्वेता (Shweta Tiwari Conflict with abhinav kohli)को पहली शादी से एक बेटी पलक तिवारी है. वहीं दूसरी शादी से अभिनव कोहली के साथ भी श्वेता को एक बेटा रेयांश है. बेटे को साथ रखने को लेकर अभिनव और श्वेता में लड़ाई होती रहती है.

Related Articles

Back to top button