करण जौहर के बर्थडे पर कियारा आडवाणी और वरुण धवन ने मिलकर गाया गाना, देखें वीडियो

करण जौहर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन के साथ फिल्म जुग जुग जियो लेकर आ रहे हैं। अब इन दोनो एक्टर्स ने करण जौहर को स्पेशल तरीके से विश किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर का आज यानी कि 25 मई को बर्थडे है। करण आज 50 साल के हो गए हैं और उनके बर्थडे पर कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है। सभी सोशल मीडिया पर उनके लिए स्पेशल पोस्ट शेयर कर रहे हैं। कियारा आडवाणी और वरुण धवन ने भी करण के लिए स्पेशल वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो इनकी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग के दौरान का है। वरुण और कियारा शाइनली कपड़े पहने हुए हैं और दोनों ने सबके साथ मिलकर हैप्पी बर्थडे गाना गाते हैं। दोनों का गाना सुनकर करण उनसे पास आते हैं और फिर दोनों सीधे उनके पास जाकर उनके पैर छूते हैं और फिर उन्हें गले लगाते हैं। करण इस दौरान शर्माते भी दिखाई देते हैं।

इसके बाद वरुण, करण की तारीफ करते हैं और उन्हें लीजेंड कहते हैं फिर करण भी मजाक में वरुण के पैर छूते हैं। कियारा ने वीडियो शेयर कर लिखा, मेरे और सबके फेवरेट करण जौहर को हैप्पी बर्थडे। हम आपको बहुत प्यार करते हैं।

वहीं वरुण ने लिखा, हैप्पी बर्थडे करण। आप जानते हैं कि आप मेरे लिए मेरी दुनिया हैं। थैंक्यू हमेशा मेरे साथ रहने के लिए।

करण ने की अनाउंसमेंट

करण ने बर्थडे पर स्पेशल पोस्ट शेयर किए हैं। पहले तो उन्होंने सभी को बर्थडे की बधाइयां देने के लिए शुक्रिया किया है और फिर उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की और इसके बाद अपनी अगली एक्शन फिल्म की अनाउंसमेंट की।

करण ने लिखा, पास्ट में मैंने अपनी फिल्मों के बीच लंबे गैप रखे, लेकिन आज इस स्पेशल डे पर मैं अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट करता हूं जिसे मैं डायरेक्ट करने वाला हूं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी और इसके बाद मैं अपनी एक्शन फिल्म में काम करूंगा जिसकी शूटिंग अप्रैल 2023 से शुरू होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button