करण जौहर ने आलिया की शादी में पहली बार लगाई मेहंदी, देखें वीडियो

आलिया भट्ट की शादी में करण जौहर ने पहली बार मेहंदी लगाई थी। हुनरबाज के सेट पर उन्होंने मेहंदी सेरिमनी से जुड़ा मजेदार किस्सा सबको बताया।

 स्टार एक्सप्रेस 

डेस्क. करण जौहर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में सारी सेरिमनीज में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। करण आलिया को अपनी बेटी की तरह मानते हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने वेडिंग फंक्शन के दौरान पहली बार मेहंदी लगवाई थी। उन्होंने पहले से ही तय कर रखा था कि वह आलिया-रणबीर की शादी में मेहंदी जरूर लगवाएंगे। शादी के बाद करण जौहर हुनरबाज के सेट पर पहुंचे तो मेहंदी की रस्म से जुड़ा मजेदार किस्सा बताया। इस पर भारती ने उनकी टांग खींची।

मेहंदी के हाथों से पोछा पसीना

आलिया-रणबीर की शादी हो चुकी है। उनकी शादी से जुड़े मजेदार किस्से लोगों के सामने आ रहे हैं। हुनरबाज के सेट पर भारती ने करण जौहर को चिढ़ाया कि सबसे पहले उनका फोटो आया। इस पर परिणीति करण के हाथों की मेहंदी दिखाती हैं। करण अपनी मेहंदी से जुड़ा किस्सा बताते हैं कि उन्होंने पहली बार मेहंदी लगाई थी। उन्होंने पहले से ही तय कर रखा था कि आलिया-रणबीर की शादी में मेहंदी लगवाएंगे। करण ने बताया कि उन्हें मेहंदी की आदत नहीं है। शादी के वक्त बहुत गर्मी थी। करण बताते हैं, मैं भूल गया कि मेरे हाथों में मेहंदी थी। मैं अपना पसीना पोछने लगा। सारी मेहंदी सिर, माथे और चेहरे पर लग गई। मुझे तुरंत मेहंदी धोनी पड़ी।

भारती ने उड़ाया मजाक

करण ने बताया कि इसके बाद कोई पुनीत जो आलिया का मेकअप करती है, वह उन्हें अंदर लेकर गई और तरह-तरह के लोशन लगाकर उसने चेहरे से मेहंदी हटाई। यह किस्सा सुनकर भारती ने करण का मजाक उड़ाया कि अच्छा हुआ उसने मेहंदी साफ कर दी वर्ना ऐसा लगता कि किसी दादा ने पान खाकर धूक दिया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button