काजल अग्रवाल ने कराया अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट, देखें फोटो

साउथ और बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। काजल अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी सेमिस्टर में चल रही हैं।

स्टार एक्सप्रेस

. काजल अग्रवाल जल्द ही मां बनने वाली हैं

. प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं काजल

. फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखी ये बात

डेस्क. साउथ और बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं काजल अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी सेमिस्टर में चल रही हैं। एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं, उससे पहले एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपना एक बेहद खूबसूरत फोटोशूट करवाया है जिसमें एक्ट्रेस बहुत प्यारी लग रही हैं। इस फोटो के साथ काजल ने प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाली कॉम्प्लीकेशन का भी जिक्र किया है जो शायद आमतौर पर हम प्रेग्नेंट महिला फेस करती है।

इस फोटो में काजल ने पीच कलर की फ्रिल वाली गाउन पहनी है जिसमें एक हाथ से उन्होंने अपने बेबी बंप पर रखा हुआ है और दूसरे हाथ से वो अपने बालों को संभाल रही हैं। इस खूबसूरत फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘चलिए इसका सामना करते हैं, मातृत्व खूबसूरत भी हो सकता है और खराब भी एक पल आपको लगता है कि सब कुछ कंट्रोल में है, जबकि अगले ही पल आप बहुत थका हुआ महसूस करते हैं।

आप सोचते हैं कि आप इसे सोने के समय तक कैसे संभालेंगे! और इन दिनों, हफ्तों और महीनों में अपने बच्चों और अपने साथियों से प्यार करने के दौरान, कभी-कभी हम ये भूल जाते हैं कि भावनाओं का यह पिटारा (खुशी, उदासी, चिंता, दिल टूटना) हमारी अनूठी कहानियों को एक साथ जोड़ता है और उन्हें अपना बनाता है!’

वैसे इन सारी मुश्किलों के साथ भी काजल अग्रवाल अपने प्रेग्नेंसी पीरिएड को खूब एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत जर्नी का आनंद लेने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं और वह इसकी झलक भी लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

Related Articles

Back to top button