खट्टी मीठी यादे छोड़ गए पत्रकार विवेक विक्रम सिंह: मनोराम पांडेय

प्रेस क्लब में हुई शोकसभा पत्रकारों के साथ शामिल हुए पत्रकार संगठनों के अध्यक्ष

 स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता
सुल्तानपुर| पिछले दो दशक से जिले में पत्रकारिता जगत में विभिन्न मुकाम हासिल कर चुके जनपद न्यायालय के शासकीय अधिवक्ता विवेक विक्रम सिंह के आसामायिक निधन पर यूपी जर्नलिस्ट एसोसिएशन के संयोजन में शहर के प्रेस क्लब में एक शोक सभा का आयोजन किया गया। यहां जनपद में पत्रकारों के विभिन्न संगठनों के अध्यक्ष शोक सभा में शामिल हुए मृत आत्मा की शांति की प्रार्थना की। सभी ने स्वर्गीय सिंह के चित्र पर पुष्पांजलि की ।

वरिष्ठ पत्रकार मनोरम पांडेय ने विवेक विक्रम सिंह के जीवन के यादगार लम्हों से सदन को अवगत कराया। उन्होंने कहा विवेक विक्रम ने उनके पास से ही पत्रकारिता जीवन की शुरुआत की। पत्रकारिता को अच्छे मुकाम तक ले गए। उन्होंने पत्रकारिता को लेकर उन्होंने कभी कोई समझौता नहीं किया। हमेशा पीड़ितों की मदद के लिए खड़े रहे।

आज जिले के सभी पत्रकार उनके असामयिक निधन से दुखी है यही पत्रकारों की शक्ति और एकता की पहचान है। उन्होंने कहा संगठन चाहे जितने हो पर पत्रकारों के सुख दुख में सभी को संगठन से ऊपर उठकर शामिल होना चाहिए। आज के परिवेश में संगठित एकता की बड़ी आवश्यकता है। वे सिंह को श्रद्धांजलि देते हैं उनके परिवार के साथ सभी पत्रकारों की ओर से हर समय खड़े रहने का संकल्प लेते हैं। उपजा के अध्यक्ष अनिल द्विवेदी ने विनय विक्रम सिंह के साथ बिताए गए समय को याद किया।

Also Read-

गुरु नानक देव के 553वे प्रकाश पर्व के खुशी में निकाली गई प्रभात फेरी, अवन्तिका फूड माल पर किया गया स्वागत

 

श्रद्धांजलि देने वालों में उपजा के महामंत्री मंत्री इंद्र नारायण तिवारी, वरिष्ठ पत्रकार इम्तियाज रिजवी, नीरज तिवारी, दर्शन साहू, ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह रवि, आशुतोष मिश्रा, बृजेश श्रीवास्तव सुभाष पाठक, अवधेश गुप्ता महेश नारायण दूबे राजेश मिश्रा पंकज गुप्ता विजय धर पाठक, ओम प्रकाश उपाध्याय, आफताब आलम, राकेश यादव विश्वनाथ शुक्ला, रवीदूबे, प्रेम प्रकाश अग्रहरी, रजा हैदर जैदी एवं राजदेव शुक्ला शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button