Itawa News : खटीक समाज का रजत जयंती समारोह आज

सपा प्रमुख अखिलेश यादव, शिवपाल सिंह यादव करेंगे सम्बोधित

स्टार एक्सप्रेस /संवाददाता

खटीक समाज के रजत जयंती समारोह में इटावा से 10 बसें होंगी रवाना

भरथना,इटावा।  राष्ट्रवादी खटीक समाज विकास समिति के प्रदेश उपाध्यक्ष विजयेन्द्र तिमोरी में कहा है कि हिन्दुतत्व की रक्षा करने बाला उत्तर-प्रदेश का खटीक समाज अब बाबा साहब भीमराव आंबेडकर के शिक्षित बनो-संगठित रहो के मार्ग दर्शन पर चलकर शिक्षित व संगठित हो चुका है,बस पाखंड बाद से मुक्ति पाने का प्रयास कर रहा है।

जिसको लेकर भारत के एक मात्र क्रियासील संगठन राष्ट्रवादी खटीक समाज विकास समिति के तत्वाधान में कानपुर नगर के मोतीझील स्थित लाजपत भवन में मंगलवार 28 मार्च को सुबह 10 बजे से एक विशाल रजत जयंती समारोह सम्पन्न होने जा रहा है।
जिसमें खटीक समाज को नई दिशा देने के साथ समाज मेधावी छात्र-छात्राओं उत्कर्ष स्थान पाने बाले और समाज मे सक्रिय रहकर समाज की सेवा करने बाले समाजसेवियों को सम्मानित किया जाना है।

समिति के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री तिमोरी ने बताया कि खटीक समाज के इस रजत जयंती समारोह में भाग लेने को इटावा जनपद से एक दर्जन बसों व कई दर्जन निजी चार पहिया वाहनों से मंगलवार की सुबह 7 बजे जनपद के विभिन्न स्थानों से एक हजार से अधिक समिति के पदाधिकारी,कार्यकर्ता समारोह स्थल कानपुर के मोतीझील लाजपत भवन को प्रस्थान करेंगे।

श्री तिमोरी ने बताया कि खटीक समाज के रजत जयंती समारोह को बतौर मुख्यातिथि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व विशिष्ट अतिथि के रूप में सपा के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व केबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव व मैनपुरी की सांसद डिम्पल यादव के अलावा समिति के राष्टीय अध्यक्ष एक्स डीजी पुलिस एस एन चक व प्रदेश अध्यक्ष रामनाथ वघेला सहित समाज के दर्जनों नेता सम्बोधित करेंगे।

श्री तिमोरी के अनुसार खटीक समाज के इस रजत जयंती समारोह को सफल बनाने के लिए समाज के वरिष्ठ पदाधिकारी शिव नारायन चक,जिलाध्यक्ष अनिल चक,इंजीनियर आशाराम आर्य,दिनेश चक,सचिन रघुवंशी चक,उमाशंकर चक,राजकुमार राजू चक, मिथलेश चक गुड्डू चक, बसन्त लाल चक आदि पदाधिकारियों ने डोर टू डोर समाज के बन्धुओं को निमंत्रण पत्र भेंटकर समारोह में पहुँचने की अपील की है।

Related Articles

Back to top button