Itawa News : निर्माण कार्यदायी ठेकेदार पालिका में धरने पर बैठे

पालिका द्वारा कराये गये निर्माण कार्यो का दो बर्ष बाद भी भुगतान नही मिलने से बढ़ा आक्रोश,

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

भरथना,इटावा। भरथना नगर पालिका परिषद नगर क्षेत्र के अन्तर्गत कराये गये विकास व निर्माण कार्यों का दो वर्ष से समय गुजर ने के बाबजूद भुगतान न होने पर सम्बन्धित ठेकेदारों ने अधिशाषी अधिकारी से भेंटवार्ता कर भुगतान कराये जाने की माँग की गई। अधिकारी का सन्तोषजनक जबाब नही मिलने से असन्तुष्ट निर्माण कम्पनी के ठेकेदार पालिका कार्यालय पर धरना पर बैठ गये।

गुरूवार को भरथना नगर पालिका परिषद नगर क्षेत्र अन्तर्गत कराये गये विकास व निर्माण कार्यों की आठ कार्यदायी संस्थाओं के ठेकेदार व प्रोपाइटरों शैलेन्द्र यादव, राजीव तिवारी,रोहित यादव,रामपाल यादव, शशांक यादव,अनुज यादव,संजय यादव आदि ने बताया कि उनके द्वारा बीते करीब दो वर्ष पूर्व विधिवत निविदा के आधार पर ई-टेंण्डर व अन्य सरकारी प्रक्रियाओं को पूर्ण कर विकास कार्यो के तहत निर्माण कार्य कराया गया था,जिसका पालिका द्वारा अभी तक कोई भुगतान नहीं किया गया है। पूर्व में भी कई बार सम्बन्धित अधिकारियों से भुगतान करने के लिए निवेदन किया जा चुका है।

इसी क्रम में गुरुवार को भी पालिका के अधिशाषी अधिकारी से भेंटवार्ता कर भुगतान कराये जाने की मांग की गई,किन्तु अधिकारी द्वारा कोई सन्तोषजनक जबाब नही मिलने तथा कोर्ट के माध्यम से भुगतान का हवाला दिया गया। जिससे असन्तुष्ट सभी ठेकेदारों ने ऐलान किया है कि वे तब तक पालिका कार्यालय में ही धरना पर बैठे रहेगें,जब तक किसी सक्षम अधिकारी द्वारा उनके भुगतान के सम्बन्ध में सही आश्वासन नहीं मिल जायेगा।

Related Articles

Back to top button