IPL 2021: वेंकटेश अय्यर की बैटिंग के फैन हुए केआर के हेड कोच, इस खिलाड़ी से की तुलना

IPL 2021

स्टार एक्सप्रेस डिजिटस : इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल)2021 के दूसरे फेज में कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने अपनी बैटिंग से प्रभावित किया है। उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली हैं। टीम की जीत में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

अय्यर ने आरसीबी के खिलाफ 41 और मुंबई इंडियंस के खिलाफ 53 रनों की पारी खेली। केकेआर अब प्वॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर आ गई है और प्लेऑफ में पहुंचने की मजबूत दावेदार लग रही है। केकेआर के हेड कोच ब्रैंडन मैक्कुलम वेंकटेश अय्यर के प्रदर्शन से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि वो मैदान के चारों तरफ शॉट खेल सकते हैं। उन्होंने कहा कि वो उनमें एडम गिलक्रिस्ट जैसे खिलाड़ी के तौर पर विकसित होने की क्षमता है।

 

स्टार स्पोर्ट्स में केकेआर और मुंबई के बीच चल रहे मैच के दौरान मैक्कुलम ने कहा,’ मुझे लगता है कि जब वह चालू होते हैं तो उसके पास गेम जीतने की क्षमता होती है। वह उन खिलाड़ियों में से हो सकता है जो सौ, सौ, शून्य, शून्य पर जाते हैं। जैसा कि एडम गिलक्रिस्ट जैसा। उसके बारे में यही कुछ मिला है।’ आईपीएल 2021 के पहले फेज में केकेआर के सलामी बल्लेबाज पावर प्ले में नाकाम रहे। आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में मैनेजमेंट ने वेंकटेश को शुभमन गिल के साथ सलामी जोड़ी के तौर पर उतारा। मैक्कुलम ने दोनो सलामी बल्लेबाजों की तारीफ की।

 

उन्होंने आगे कहा कि वेंकटेश अय्यर एक बेहद बुद्धिमान खिलाड़ी है और साथ ही अपेक्षाकृत अनुभवहीन भी है। मुझे लगता है कि शुभमन गिल के साथ संयोजन कुछ ऐसा है जो मुझे एक साथी शीर्ष क्रम के बल्लेबाज के रूप में उत्साहित करता है, जिस तरह से वे एक-दूसरे का साथ निभाते हैं। गुरुवार को खेले गए मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 155 रन बनाए। इस लक्ष्य को केकेआर ने 19 वें ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

 

Related Articles

Back to top button