IND vs SL 1st Test : जानें कब, कहां और कैसे देखें भारत श्रीलंका का लाइव क्रिकेट मैच

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : भारत और श्रीलंका के बीच 4 मार्च से दो टेस्ट मैच की सीरीज का आगाज होने जा रहा है। टी20 में मेहमानों का सूपड़ा साफ करने के बाद टीम इंडिया की नजरें टेस्ट सीरीज जीतने पर होगी। साउथ अफ्रीका से 1-2 से टेस्ट सीरीज हारने के बाद विराट कोहली ने क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ दी थी जिसके बाद यह जिम्मेदारी रोहित शर्मा को सौंपी गई है। रोहित पहली बार टेस्ट टीम की कप्तानी करेंगे।

पूर्व कप्तान विराट कोहली के टेस्ट करियर का यह 100वां मुकाबला होगा। कोहली इस मैच में अपने 71वें शतक की तलाश में उतरेंगे। रोहित शर्मा के सामने पहला पड़ाव प्लेइंग इलेवन का होगा। चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली है, ऐसे में नंबर 3 और नंबर 5 पर कौन बल्लेबाजी करेगा ये बड़ा सवाल है। पुजारा और रहाणे के रिप्लेसमेंट के रूप में श्रेयस अय्यर और हनुमा विहारी को देखा जा रहा है।

भारत बनाम श्रीलंका पहला टेस्ट कब खेला जाएगा?

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट 4 मार्च को खेला जाएगा।

भारत बनाम श्रीलंका पहला टेस्ट कितने बजे शुरू होगा?

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट भारतीय समयानुसार सुबर 9 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा, वहीं टॉस 9 बजे होगा।

भारत बनाम श्रीलंका पहले टेस्ट का लाइव टेलिकास्टा कहां देख सकते हैं?

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले इस मुकाबले को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं।

भारत बनाम श्रीलंका पहले टेस्ट की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

अगर आप India vs Sri Lanka 1st Test की लाइव स्ट्रीमिंग अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या लैपटॉप पर देखना चाहते हैं तो इसे आप डिजनी प्लस हॉटस्टार ऐप या वेबसाइट पर देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button