Ind vs Eng : रोहित शर्मा ने विदेश में जड़ा पहला टेस्‍ट शतक

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भारत और इंग्‍लैंड (India vs England) के बीच चल रहे चौथे टेस्‍ट मैच में विदेशी जमीं पर अपने टेस्‍ट करियर का पहला शतक जड़ा। रोहित के इस शतक ने टीम इंडिया की जीत की उम्‍मीद भी जगा दी है। सलामी बल्‍लेबाज ने 256 गेंदों पर 14 चौके और 1 छक्‍के की मदद से 127 रन की पारी खेली। उन्‍होंने जैसे ही छक्‍के के साथ अपना शतक पूरा किया, द ओवल के स्‍टैंड में बैठी उनकी पत्‍नी रितिका सजदेहा (Ritika Sajdeh) इसका जश्‍न मनाती नजर आई।

 

 

 

फैंस इस बात को बखूबी जानते हैं कि रितिका रोहित शर्मा के लिए हर परिस्थिति में स्‍तंभ की तरह खड़ी रहती है। रोहित इस समय आईसीसी वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के दूसरे सेशन में वर्ल्‍ड क्‍लास इंग्लिश गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे हैं। कई बार तो रोहित की पारी को देखकर रितिका की आंखों में आंसू तक आ गए थे।

 

 

 

रोहित ने जैसे ही अपनी पारी को शतक में बदला, रितिका ने स्‍टैंड से शानदार रिएक्‍शन किया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। रितिका के इस रिएक्‍शन को मैच के ऑफिशियल ब्रॉडकास्‍टर ने तुरंत पकड़ लिया।

 

 

 

रोहित के शतक पूरा होते ही रितिका ने उन्‍हें फ्लाइंग किस दिया। मेजबान इंग्‍लैंड और भारत के बीच चल रही 5 टेस्‍ट मैचों की सीरीज में रोहित भारतीय बल्‍लेबाजी की अगुआई कर रहे हैं। इस सीरीज में रोहित की बल्‍लेबाजी की बात करें तो उन्‍होंने चौथे टैस्‍ट मैच का रूख बदलने वाला शतक जड़ दिया। रोहित के शतक के दम पर भारत ने द ओवल में जोरदार वापसी की।

Related Articles

Back to top button