कानपुर में एक पिता ने ही दिया अपने बहू-बेटे की हत्या को अंजाम

कानपुर के बजरिया में एक पिता ने अपने ही बेटे बहू की हत्या को अंजाम दिया था। निर्मम हत्या के पीछे आर्थिक तंगी से हो रहे झगड़े को बताया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. कानपुर में बजरिया थाना क्षेत्र में एक दम्पति की चाकू मारकर हत्या कर दी। गुत्थी पुलिस ने कुछ ही घंटों में सुलझाने का दावा किया है। पुलिस की माने तो पिता ने ही बेटे बहू की हत्या को अंजाम दिया था। निर्मम हत्या के पीछे आर्थिक तंगी से हो रहे झगड़े को बताया है। पुलिस का कहना है कि हिरासत में पिता ने अपना जुर्म कबूल किया है।

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के अनुसार रामबाग इलाके में चाट का ठेला लगाने वाला शिवम तिवारी अपनी पत्नी जूली के साथ रहता था। दम्पति का शव कमरे में खून से लथपथ मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस कमिश्नर, ज्वाइंट कमिश्नर, डीसीपी पश्चिम, समेत फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। आलाधिकारियों ने मौके पर जांच पड़ताल करते हुए सबूत जुटाए। जहां पूछताछ के दौरान पिता दीप कुमार तिवारी ने हत्या का जुर्म स्वीकार कर लिया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस लाइन में ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि दोहरे हत्याकांड में पिता ने ही बेटे बहू की हत्या का जुर्म कबूल किया है। पूछताछ में अभियुक्त पिता ने बताया कि परिवार आर्थिक तंगी से परेशान चल रहा था। इससे अक्सर कलह होता था। इससे आजिज आकर पहले बेटे की चाकू से गला रेतकर हत्या की फिर बहू को भी मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वारदात के बाद वह हाथ धोकर आराम से निकल गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button