अमेजन प्राइम पर लांच हुई हश-हश वेब सीरीज, देखें ट्रेलर

वेब सीरीज हश हश 22 सितंबर को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम रिलीज होगी, इस सीरीज से एक्ट्रेस जूही चावला ओटीटी में अपना डेब्यू करने जा रही है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम ने अपनी अगली वेब सीरीज हश-हश का ट्रेलर लांच कर दिया है। इस सीरीज से एक्ट्रेस जूही चावला और आयशा जुल्का ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं। वेब सीरीज हश हश 22 सितंबर को रिलीज होगी। इन दिनों ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स ओटीटी प्लेटफार्म का रुख कर रहे हैं।

ओटीटी की दुनिया में तहलका मचाने के लिए जल्द अमेजन प्राइम अपनी नई सीरीज लेकर आ रहा है। इस सीरीज में ऐक्ट्रेस जूही चावला , कृतिका कामरा, सोहा अली खान ,आयशा जुल्का, शहाना गोस्वामी के साथ – साथ करिश्मा तन्ना नजर आएंगी। 2 मिनट 6 सेकंड लंबे ट्रेलर में सस्पेंस और ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। इस सीरीज के ज्यादातर डायलॉग नेशनल अवार्ड विजेता जूही चतुर्वेदी ( गुलाबो सिताबो , पीकू फिल्म की लेखक ) ने लिखे हैं। 2 मिनट लंबे इस ट्रेलर में चार दोस्तों की कहानी दिखाने की कोशिश की गई है। इस सीरीज में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी। इन चार दोस्तों के जीवन में एक रोज कुछ इसी घटना हो जाती है जिसके बाद इनका पूरा जीवन ही बदल जाता है।

एक पावरफुल लॉबिस्ट ईशी संघमित्रा के रोल में जूही चावला, पत्रकार के साईबा त्यागी के रोल में सोहा अली खान , सेल्फ -मेड फैशन डिजाइनर जायरा शेख के रोल में शहाना गोस्वामी और डॉली दलाल के रोल में कृतिका कामरा हैं। ट्रेलर की शुरुआत में ईशी संघमित्रा, डॉली से कहती है कि बचपन में ऐसा सिखाया जाता है न कि कुछ भी ऐसा न करो कि बाद में पछताना पड़े जिसके जवाब में डॉली पूछती है कि हमारी लाइफ में ऐसा क्या चल रह है जो तुम नहीं बता सकती।

Also Read-

सोहा अली खान की बेटी का शॉपिंग करते हुए वीडियो वायरल…

अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में बात करते हुए जूही चावला ने कहा- मैं प्राइम वीडियो के साथ बढ़ते डिजिटल स्पेस में अपने सफर को लेकर बेहद एक्ससाइटेड हूं ,ओटीटी प्लेटफार्म आने के बाद से कहानी कहने के तरीके में काफी क्रांतिकारी परिवर्तन आया है। हश हश के प्लॉट के बारे में जानकर मुझे लगा की मुझे इस कहानी का हिस्सा बनना है।

 

Related Articles

Back to top button