Hardoi News: वरिष्ठ पत्रकार राधेश्याम त्रिपाठी नेक इंसान जुझारू थे — गुफरान कौसर

स्टार एक्सप्रेस/ संवाददाता

हरदोई:  शाहाबाद वरिष्ठ पत्रकार एवं जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष रहे राधे श्याम त्रिपाठी एक नेक दिल और जुझारू कांग्रेसी थे। उनके असामायिक निधन पर नगर के कांग्रेस जनों एवं नगर के वाशिंदों ने भाव पूर्ण दुखी ह्रदय से श्रद्धांजलि दी, एवं उनके जीवन में घटित घटनाओ को याद किया गया।

इस अवसर पर कांग्रेस पीसीसी सदस्य गुफरान कौसर ने कहा कि त्रिपाठी जी अपनी उम्र के इस पड़ाव में भी कार्य करने की अद्भुत क्षमता थी। उन्होंने अपनी दम पर शाहाबाद समाचार के नाम से साप्ताहिक अखबार निकाला और चला कर भी दिखाया।कांग्रेस के लिए उनकी निष्ठा को हम सभी नमन करते हैं।

श्रद्धांजलि सभा में सभी लोगो ने उनकी सादगी भरी जीवन शैली को याद किया। इसके उपरांत उनके चित्र पर पुष्पांजलि देकर उनको श्रद्धांजलि दी गई तदोपरान्त दो मिनट का मौन रख कर सभी ने उनको याद किया, डॉ इक़्तेदार खां के आवास पर श्रद्धांजली अर्पित करने वालों में लक्ष्मी प्रकाश मिश्रा, कमलेश रस्तोगी, अजहर यार खां, गुफरान कौसर पीसीसी मेंबर, वारिस अली खां, शवीना बेगम, रूबी बेगम, विनोद गुप्ता, माया देवी, सुरेश वर्मा, इरफान अंसारी, बबलू खां आदि लोगो ने दुःख ब्यक्त करते हुए उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करके श्रद्धांजलि दी और ईश्वर से प्रार्थना की कि इस संकट की घड़ी में परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें और उनकी आत्मा को शांति दे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button