Hamirpur News: सपा प्रत्याशी के नामांकन में उमड़ी भीड़

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

हमीरपुर। नगर निकाय चुनाव राठ के लिए समाजवादी पार्टी से बनाये गए उम्मीदवार दानिश खान के नामांकन में खासी भीड़ उमड़ी। आखिरी सेट का नामांकन करने पहुंचे दानिश खान के साथ उनके प्रस्तावक रितेश राजपूत बाबू भी रहे। प्रशासन की चुस्त व्यवस्थाओं के चलते नामांकन परिसर में प्रत्याशी के साथ केवल प्रस्तावक के जाने की अनुमति रही।

मीडिया से बात करते हुए दानिश खान ने कहा कि पिछले चुनाव में निर्दलीय लड़कर वे चंद वोटों से ही शिकस्त पाए थे। लेकिन इस बार उनपर समाजवादी पार्टी के आलाकमान ने भरोसा जताया है। और वे मजबूती से चुनाव लड़ रहे हैं और उन्हें अपार जनसमर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई पालिका में बीते वर्षों में लगातार हो रहे भ्र्ष्टाचार से है और लड़ाई जनता की है जो वो सशक्त तरीके से लगातार लड़ते आ रहे हैं।

उनका लक्ष्य होगा कि वो एक साफ स्वच्छ राठ बनाएं और जल्द ही वह घोषणा पत्र के साथ जनता के बीच आएंगे। इस दौरान पूर्व मंत्री धूराम लोधी,पूर्व मंत्री रामाधार, प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर चौधरी, पूर्व विधायक अम्बेश कुमारी, प्रताप लोधी, रामसजीवन यादव, सुनील सविता, चन्द्रवती वर्मा, चंद्रकांता राजपूत, अंजू सक्सेना, सत्यपाल यादव, जिलाध्यक्ष इदरीस, केके द्विवेदी, दीपक राजपूत, कमलेश राजपूत आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button