जीएसटी को गुंडा टैक्स न बनाया जाए- संजय सिंह

यूपी में पिछले दिनों हुई जीएसटी छापेमारी को लेकर आज संसद में जमकर बहस हुई. राज्य सभा में सांसद संजय सिंह नें GST की छापेमारी का मामला उठाया और...

स्टार एक्सप्रेस  

डेस्क. यूपी में पिछले दिनों हुई जीएसटी छापेमारी को लेकर आज संसद में जमकर बहस हुई। राज्य सभा में सांसद संजय सिंह नें GST की छापेमारी का मामला उठाया और मोदी सरकार से कई सवाल किए। सांसद ने कहा कि यूपी में व्यापारियों का उत्पीड़न हो रहा है जीएसटी को गुंडा टैक्स न बनाया जाए।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि टैक्स भरने की प्रक्रिया जटिल है। जीएसटी की प्रक्रिया से आम आदमी, व्यापारी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने लोगों पर मल्टीपल टैक्स लगा दिए गए हैं आम आदमी की थाली सरकार ने महंगी कर दी है। आज शीतकालीन सत्र के दौरान राज्य सभा में सांसद संजय सिंह नें व्यापारियों का मुद्दा उठाया. जिसपर सदन में जमकर हंगामा हुआ।

Also Read-

नमामि गंगे परियोजना की प्रगति की CM Yogi ने की समीक्षा, दिए ये निर्देश

आपको बता दें कि इन दिनों शीतकालीन सत्र चल रहा है। जहां पर सांसद संजय सिंह ने जीएसटी का मुद्दा उठाया। गौर हो कि पिछले दिनों यूपी के कई जिलों में जीएसटी टीम की छापेमारी हुई थी जिसका विरोध तमाम व्यापारियों ने किया था। इसको लेकर विपक्ष ने सरकार पर जमकर हमला किया था। अब इसको लेकर संजय सिंह ने सदन में सवाल किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button