Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: शो में देवर-भाभी का निभा रहे किरदार अब रियल लाइफ में बने हसबैंड- वाइफ, शेयर की बेडरूम फोटोज

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

डेस्क. टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के लीड एक्टर नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों के फैंस पिछले काफी वक्त से चाह रहे थे कि ये कपल सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाए। शो में देवर-भाभी का किरदार निभाने वाला ये कपल अब रियल लाइफ में हसबैंड-वाइफ बन चुका है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली ऐश्वर्या ने शादी के महज 2 दिन बाद बेडरूम में क्लिक की गई कुछ तस्वीरें शेयर कर दी हैं। इन फोटोज में नील और ऐश्वर्या बिस्तर पर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे को गले लगाकर लेटे दिख रहे हैं और इन तस्वीरों को कुछ ही देर में बेहिसाब लाइक्स और शेयर्स मिल गए हैं।

बता दें कि नील और ऐश्वर्या ने 30 नवंबर को उज्जैन में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. गुरुवार को दोनों ने रिसेप्शन पार्टी दी थी और इस पार्टी में दिग्गज अदाकारा रेखा भी शरीक हुई थीं। टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 के भीतर रहने वाले शोज में से एक है।

मालूम हो कि नील और ऐश्वर्या की ये तस्वीरें उनकी सुहागरात की वहीं हैं बल्कि ये इस सेलेब्रिटी कपल का प्री वेडिंग फोटोशूट है। असल में बहुत से लोग उनकी इन तस्वीरों को देखकर कनफ्यूज हो रहे हैं लेकिन ऐश्वर्या ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में साफ-साफ लिखा है कि ये उनका प्री वेडिंग शूट है।

 

Related Articles

Back to top button