Amazon पर सबसे सस्ता स्मार्ट TV खरीदने का मिल रहा मौका, देखें डील्स

नया टीवी खरीदने का मन बना रहे हों तो Amazon Great Indian Festival Sale में शानदार मौका है। 15,000 रुपये से कम कीमत में वनप्लस, रेडमी और एसर जैसी कंपनियों के स्मार्ट टीवी खरीदे जा सकते हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. नया स्मार्ट टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं और ऑनलाइन खरीददारी करना पसंद करते हैं तो Amazon Great Indian Festival Sale में मिल रहे ऑफर्स का फायदा जरूर उठाना चाहिए। 23 सितंबर से शुरू हुई इस सेल में ब्रैंडेड स्मार्ट टीवी ना सिर्फ बेहद कम कीमत पर मिल रहे हैं, बल्कि SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट भी मिल रही है।

वनप्लस, रेडमी और एसर जैसी कंपनियों के स्मार्ट टीवी अमेजन सेल के दौरान शानदार डिस्काउंट पर मिल रहे हैं और कम कीमत पर खरीदे जा सकते हैं। हम स्मार्ट टीवी कैटेगरी में मिल रहीं बेस्ट डील्स आपके लिए चुनकर लाए हैं। आप इनमें से अपनी पसंद और जरूरत के हिसाब से नया स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं।

OnePlus Y Series HD Ready LED Smart Android TV 32Y1

वनप्लस के इस स्मार्ट टीवी पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है और इसे केवल 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। टीवी का 32 इंच HD रेडी डिस्प्ले 1366×768 पिक्सल्स रेजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें Dolby Atmos सपोर्ट वाला 20W का ऑडियो आउटपुट यूजर्स को मिलता है।

Redmi Android 11 Series HD Ready Smart LED TV

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल में रेडमी के इस टीवी पर 55 प्रतिशत की छूट मिल रही है। 32 इंच डिस्प्ले वाले इस टीवी को केवल 10,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें एंड्रॉयड 11, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट, पैचवॉल 4, किड्स मोड विद पैरेंटल लॉक, 75+ फ्री लाइव चैनल्स और यूनिवर्सल सर्च जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Hyundai HD Ready Smart LED TV SMTHY32ECVRY1W

हुंडई के इस टीवी में 32 इंच HD रेडी स्क्रीन 1366×768 पिक्सल्स रेजॉल्यूशन और 178 डिग्री व्यूइंग ऐंगल के साथ मिलती है। इसे सेल में 11,990 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस पर खरीदा जा सकता है। इसमें दो HDMI पोर्ट्स दिए गए हैं और पांच अलग-अलग साउंड मोड्स का सपोर्ट दिया गया है।

Acer S Series HD Ready Android Smart LED TV AR32AR2841HDSB

एसर के इस एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी को अमेजन सेल के दौरान आप 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में 2 HDMI, 2 USB पोर्ट्स, ईथरनेट और हेडफोन आउट पोर्ट मिलता है। Dolby Atmos सपोर्ट वाले इस टीवी में दमदार ऑडियो परफॉर्मेंस के लिए 40W स्पीकर सिस्टम दिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button