किशोरी को बंधक बनाकर वेश्यावृत्ति कराने के मामले में तीन महिलाओं समेत चार गिरफ्तार

 स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता

हरदोई जनपद के थाना अतरौली इलाके में दिल्ली की रहने वाली किशोरी को बंधक बनाकर वैश्यावृति कराने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने छापा मारकर किशोरी को बरामद करते हुए चार लोगो को गिरफ्तार किया है।

3 साल पहले भाई के साथ अपने घर लौट रही किशोरी की बस छूट गई थी जिसके बाद उससे मिले अनजान दंपत्ति ने एक लाख रुपये में उसे बेच दिया था और उसके साथ वेश्यावृत्ति कराई जा रही थी। सोशल मीडिया पर पीड़िता का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और किशोरी को मुक्त कराया है।

हरदोई की अतरौली थाना पुलिस के पहरे में खड़े जितेंद्र नट पुत्र गजराज, उर्मिला पत्नी जितेंद्र, तारा पत्नी शिवपाल उर्फ लोहा सिंह व सजनी पत्नी विकास को पुलिस को एक किशोरी को बंधक बनाकर वैश्यावृति कराने और दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है दरअसल किशोरी के बारे में पुलिस को सोशल मीडिया के जरिये बंधक और जबरन वैश्यावृत्ति कराये जाने की जानकारी मिली थी।

जिसके बाद सीओ शिल्पा कुमारी के नेतृत्व में अतरौली पुलिस ने क्षेत्र के नटपुरवा गांव में छापा मारा जहा दिल्ली की रहने वाली किशोरी को बरामद किया। वायरल वीडियो में किशोरी के अनुसार वह अपने माता पिता वा भाई के साथ दादी से मिलने गई थी। माता पिता दादी के पास रुक गए और वह भाई के साथ वापस आ रही थी। रास्ते में एक ढाबे पर बस छूट गई और दूसरी बस में अमिता पत्नी अरुण व सजनी पत्नी विकास मिले और उन्होंने घर छोड़ने की बात कहकर नटपुरवा लेकर आ गए और एक लाख रुपए में सौदा कर दिया।

ये भी पढ़े

अव्यवस्थाओं से जूझ रहे मेडिकल कॉलेज, नर्सिंग स्टाफ से लेकर सफाई कर्मी की कमी

इसके बाद से लगातार प्रताड़ित करके उससे वेश्यावृत्ति कराई जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद सीओ शिल्पा कुमारी ने अतरौली प्रभारी निरीक्षक दीपक शुक्ला के साथ गांव में छापा मारा जहा जितेंद्र के घर के सामने पीड़िता को बरामद कर लिया। पीड़ित ने जितेंद्र आदि के द्वारा बंधक बनाकर वेश्यावृत्ति कराने की बात कही। उसने बताया मेरी तरह कई लड़कियों से वेश्यावृत्ति कराके उर्मिला पत्नी जितेंद्र वा तारा पत्नी शिवपाल उर्फ लोहा सिंह ने अपना मकान वा मुर्गा फार्म बनवाया है।

इसके बाद पुलिस ने जितेंद्र, सीतेश, मुन्ना, सोमिल, सजनी, पूनम, उर्मिला, अमिता वा तारा की तलाश शुरू की तो मुखबिर की सूचना पर लोहा सिंह की दुकान पर बैठे जितेंद्र नट पुत्र गजराज, उर्मिला पत्नी जितेंद्र, तारा पत्नी शिवपाल उर्फ लोहा सिंह व सजनी पत्नी विकास को गिरफ्तार किया। पुलिस सभी आरोपियों को के विरुद्ध दुष्कर्म, अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम सहित आधा दर्जन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button