गलती से लीक हो गई Flipkart Big Diwali सेल की डेट, मिलेंगे ये भारी डिस्काउंट्स और ऑफर्स

Flipkart पर Big Billion Days Sale आज 30 सितंबर को खत्म हो रही है, लेकिन अगली फेस्टिव सेल की जानकारी अभी से लीक हो गई है। 

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. शॉपिंग प्लेटफॉर्म art पर आज 30 सितंबर को Big Billion Days Sale खत्म हो रही है। यह सेल खत्म होने से पहले ही प्लेटफॉर्म ने गलती से अगली बड़ी सेल की डेट लीक कर दी है। अगर आप सैलरी आने का इंतजार कर रहे हैं, तो डिस्काउंट्स और ऑफर्स के साथ पसंदीदा प्रोडक्ट्स खरीदने का मौका एक बार फिर बहुत जल्द मिलने वाला है।

वेबसाइट पर Big Diwali Sale का एक टीजर कुछ वक्त के लिए लाइव हो गया था, जिसे जल्दी से हटा दिया गया। हालांकि, इस पोस्टर का स्क्रीनशॉट सामने आया है जिसपर इसकी डेट दिख रही हैं। इस पोस्टर से सेल के दौरान मिलने वाले कुछ डिस्काउंट्स की जानकारी भी मिली है और प्लस यूजर्स को इसका अर्ली ऐक्सेस मिलने की बात भी सामने आई है।

लोकप्रिय टिप्सटर ने शेयर किया पोस्टर

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के टीजर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इससे पता चला है कि अगली सेल 5 अक्टूबर से शुरू होगी और 8 अक्टूबर तक चलेगी। पोस्टर में ‘शॉपिंग का बड़ा धमाका’ टैगलाइन लिखी है। इससे पता चला है कि सेल के दौरान इलेक्ट्रॉनिक्स और मोबाइल डिवाइसेज पर बड़े डिस्काउंट्स और ऑफर्स मिलने वाले हैं।

बैंक कार्ड्स के साथ इंस्टेंट डिस्काउंट्स

पोस्टर से पता चला है कि ग्राहकों को ऐक्सिस बैंक और ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड्स से भुगतान करने पर इंस्टेंट डिस्काउंट्स दिए जाएंगे। इसके अलावा फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड होने पर अतिरिक्त कैशबैक का फायदा भी मिलेगा। सेल के दौरान फ्लिपकार्ट पे लेटर के साथ आसान EMI विकल्प भी उपलब्ध होंगे और कम से कम EMI पर प्रोडक्ट्स खरीदे जा सकेंगे।

प्लस मेंबर्स के लिए पहले शुरू होगी सेल

अगर आप फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर हैं, तो आपके लिए बाकी ग्राहकों के मुकाबले 24 घंटे पहले बिग दिवाली सेल शुरू हो जाएगी। यानी कि बाकियों के लिए डिस्काउंट्स और डील्स जहां 5 अक्टूबर से शुरू होंगी, वहीं प्लस मेंबर्स 4 अक्टूबर को ही खरीददारी कर सकेंगे। फ्लिपकार्ट की तर्ज पर अमेजन भी अपनी अगली फेस्टिव सेल की घोषणा जल्द कर सकता है।

 

Related Articles

Back to top button