Etawah News: भाजपा सरकार में भूमाफिया हो गये विलुप्त: पाठक

भरथना में डिप्टी सीएम ने जनता को किया सम्बोधित

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

भरथना,इटावा। सूबे के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि पूर्व की सरकारों में मातायें-बहिनें सुरक्षित नहीं थी। भाजपा सरकार ने कानून व्यवस्था को इस तरह सुदृंढ किया है कि अब मातायें-बहिनें रात्रि के समय में भी बिना किसी भय व संकोच के आवागमन करती हैं। प्रदेश में चल रहे नगर निकाय निर्वाचन में भारतीय जनता पार्टी प्रखण्ड बहुमत की जीत के साथ एक नया इतिहास रचने जा रही है।

शनिवार को कस्बा के पुराना भरथना स्थित बर्फानी धाम गेस्ट हाउस में नगर पालिका परिषद भरथना के अध्यक्ष पद की उम्मीदवार डा०मनीषी गुप्ता के समर्थन में आयोजित जनसभा के दौरान उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि पिछली सरकारों में जो अराजकतत्व महिलाओं पर छींटाकशी किया करते थे,हमारी सरकार ने एण्टी रोमियों के चलते करीब 25 हजार मामले दर्ज कर ऐसे अराजकतत्वों को जेल के अन्दर भेजकर समाज में महिलाओं को सम्मान दिलाने का सराहनीय कार्य किया है।

नगर निकाय चुनाव के सम्बन्ध में उन्होंने कहा कि जिन लोगों को अपनी हार दिखाई देती है, वह तरह-तरह के आरोप लगाने लगते हैं। हमारी सरकार निष्पक्ष व पारदर्शिता पर विश्वास करके कार्य करती है। ताकि आम जनमानस सरकार की जनकल्याणकारी महत्वाकांक्षी योजनाओं से सीधा-सीधा लाभान्वित हो सके। इसके लिए हमारी सरकार व पार्टी के लोग वातानुकूलित कक्ष में न बैठकर धरातल पर कार्य करते हैं।

उपमुख्यमंत्री श्री पाठक ने कहा कि सरकार ने आम जनमानस की सुविधा के लिए कायाकल्प योजनान्तर्गत परिषदीय विद्यालय व पंचायतघरों को अत्याधुनिक सुविधायुक्त बनाया है, ताकि ग्रामीणों को छोटे-छोटे दस्तावेजों के लिए सरकारी कार्यालयों के चक्कर न काटने पडें।

उन्होंने कहा कि पहले भूमाफिया बिना किसी संकोच के अपनी दबंगई व गुण्डई के बल पर लोगों को डरा धमकाकर उनके प्लाटों व कृषि भूमि पर कब्जा कर लेते थे। लेकिन जब से भाजपा सरकार प्रदेश में आयी है। धीरे-धीरे भूमाफिया विलुप्त होते जा रहे हैं।

इससे पहले सांसद डा० रामशंकर कठेरिया ने भी जनसभा को सम्बोधित किया तथा प्रत्याशी व उनके समर्थकों ने उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक का भव्य माला पहनाकर, अंगवस्त्र व गदा भेंटकर गर्मजोशी के साथ जोरदार स्वागत सम्मान किया।

जनसभा के दौरान पूर्व सांसद रघुराज शाक्य,पूर्व विधायक सिद्धार्थ शंकर दोहरे,सावित्री कठेरिया, कानपुर बुन्देलखण्ड क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शिवमहेश दुबे,जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत,दीपकनाथ बद्री चौधरी,सांसद प्रतिनिधि श्रीभगवान पोरवाल,अनूप जाटव,रामपाल सिंह राठौर,हरिओम दुबे, हाकिम सिंह यादव,नेक्से पोरवाल,अमित गुप्ता,रिंकू गुप्ता,विष्णु भदौरिया, दिवाकान्त शुक्ला, जमुनादास लखवानी, प्रदीप सविता सहित सैकडों भाजपाईयों की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

प्रशासन की नाकाबन्दी से आम जनमानस हुआ परेशान

उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक की चुनावी जनसभा कार्यक्रम को लेकर उनके आगमन वाले मार्ग जवाहर रोड,सरोजनी रोड, बालूगंज,पुराना भरथना पर कडी सुरक्षा के चलते प्रशासन द्वारा की गई नाकाबन्दी के कारण फुटपाथ पर व्यापार करने वाले,हथठेला संचालकों समेत दुकानदारों का दोपहर तक व्यापार बन्द होने से उन्हें बेहद परेशानियों का सामना करना पडा। वहीं प्रशासन द्वारा सभी छोटे-बडे सम्पर्क मार्गों पर प्रतिबन्ध लगाने के कारण बाइक सवारों व चारपहिया वाहन स्वामियों को आवागमन के लिए मजबूरन इधर-उधर भटकना पडा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button