Etawah News: मुठभेड़:गोली लगने से बदमाश घायल

ढाई हजार की लूटकर भागा था बदमाश

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

चौबिया,इटावा। इटावा में 20 हजार के इनामी अपराधी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। थाना चौबिया और बसरेहर पुलिस ने संयुक्त रूप से बदमाश के साथ मुठभेड़ की। गोली लगने से इनामी बदमाश घायल हो गया है। घायल को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक, बदमाश एक व्यक्ति से लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहा था,तभी उसे पुलिस ने धर लिया।

बदमाश 3 जिलों से वांछित चल रहा है। इस पर 12 आपराधिक मामले दर्ज हैं। इनमें 7 लूट की वारदातों का अंजाम दिया गया है। बसरेहर और चौबिया थाना क्षेत्र से निकलने वाले बरेली हाईवे मार्ग पर थाने से चंद कदम दूरी पर पुलिस व बदमाशों में जेपी होटल के पास मुठभेड़ हुई।

बदमाश ने भागते हुए की थी फायरिंग

पुलिस के मुताबिक, बुधवार को करीब रात 9 बजे भदमई थाना चौबिया के पास से बदमाश मधुरेश निवासी मैनपुरी,इटावा की तरफ से चौबिया की तरफ जा रहा था। तभी उसने बसरेहर क्षेत्र में एक व्यक्ति से ढाई हजार रुपये की लूट की और वह भागने लगा। पुलिस ने पीछा करते हुए चौबिया पुलिस फोर्स बसरेहर पुलिस फोर्स ने बरेली हाईवे मार्ग अहिकारीपुरा पुलिया के पास उसे घेर लिया। तभी लुटेरा फायरिंग करने लगा। जिससे उसके पैर में गोली लगी।

पुलिस ने घायल आरोपी को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया। मौके पर एक तमंचा 315 बोर,तीन कारतूस,लूट का पर्स बरामद हुआ हैं। मौके पर पहुंचे सैफई सीओ अपर पुलिस अधीक्षक,भरथना थाना प्रभारी सैफई थाना प्रभारी,बसरेहर थाना प्रभारी भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

एसएसपी संजय कुमार ने बताया कि यह लुटेरा मैनपुरी जिले में इनामी है, जिसको आज चौबिया क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में घायल कर गिरफ्तार कर लिया है। मधुरेश ने चौबिया क्षेत्र में एक राहगीर से ढाई हजार रुपए लूटा और भाग रहा था। तभी बसरेहर पुलिस और चौबिया पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपी की घेराबंदी करके पकड़ लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button