लीजेंडरी एक्ट्रेस रेणुका शहाणे के साथ देवोलीना ने किया डांस, देखें वीडियो

देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरा फैन मोमेंट। आखिरकार लो चली मैं पर रेणुका मैम के साथ।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह लीजेंडरी एक्ट्रेस रेणुका शहाणे के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में देवोलीना भट्टाचार्जी ‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म के गाने ‘देवर की बारात’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। उनके साथ रेणुका शहाणे भी इस गाने पर थिरक रही हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी का फैन मोमेंट

देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरा फैन मोमेंट। आखिरकार लो चली मैं पर रेणुका मैम के साथ। आई लव यू मैम। और शुक्रिया। आगे और भी बहुत सी रील्स आने वाली हैं। अब मैं दूसरे चांस का इंतजार कर रही हूं।’ इस वीडियो पर रेणुका शहाणे ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ऐसा था रेणुका शहाणा का रिएक्शन

रेणुका शहाणे ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘देवोलीना तुम बहुत प्यारी हो।’ टीना दत्ता और दीपिका सिंह समेत तमाम सेलेब्रिटीज ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुछ ही देर में ढेरों लोगों ने इस वीडियो को लाइक और शेयर कर दिया है। 1994 में आई फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में इस गाने को को लता मंगेशकर ने गाया था।

माधुरी-सलमान पर शूट हुआ था ये गाना

लता मंगेशकर के गाए इस गाने को रेणुका शहाणे पर फिल्माया गया था। गाने में रेणुका के अलावा माधुरी दीक्षित और सलमान खान भी नजर आए थे। बता दें कि देवोलीना जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वह सिनेमा जगत में फिल्म First Second Chance में काम करती नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मी अय्यर कर रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button