योगी सरकार का विकास का ढिंढोरा छलावा है- मायावती

बसपा प्रमुख मायावती ने यूपी के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया। उन्होंने हाल ही में घटित अपराध और अन्य दुर्घटनाओं का हवाला देते हुए कहा कि यूपी में विकास का केवल दावा किया जाता है लेकिन यहां जंगलराज है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने यूपी के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने हाल ही में घटित अपराध और अन्य दुर्घटनाओं का हवाला देते हुए कहा है कि यूपी में केवल विकास का दावा किया जाता है लेकिन केवल ये छलावा है, हकीकत में यहां जंगलराज कायम है।

राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा, “बाँदा जिले में यमुना नदी पर वर्षों से पुल के अधूरे पड़े रहने के कारण नाव दुर्घटना में अनेकों लोगों की मौत, हापुड़ में पेशी पर आए आरोपी की दिन दहाड़े हत्या व अब हमीरपुर में गैंगरेप की दर्दनाक घटना आदि साबित करती हैं कि यूपी में जंगलराज है और विकास का ढिंढोरा छलावा मात्र।”

मायावती ने सीएम योगी आदित्यनाथ के कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि यूपी में कुल मिलाकर कानून का न्यायपूर्ण इस्तेमाल नहीं होने से आपराधिक तत्वों का बेखौफ हो जाना लचर कानून-व्यवस्था का सबूत है। इनका विकास भी कुछ ख़ास ज़िलों तक ही सीमित है जबकि यूपी के हर क्षेत्र में अति-गरीबी व बेरोजगारी है। सरकार इस ओर ज़रूर ध्यान दे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button