Covid-19 द‍िल्‍ली में बढ़ने लगा कोरोना का कोहराम, जाने पुरी खबर

स्टार एक्सप्रेस/संवाददातादिल्ली: दिल्ली समेत देश में कोरोना के मामले एक बार फिर से तेजी से बढ़ने लगे हैं। दिल्ली में कोटोना वायरस संक्रमण की बढ़ती रफ्तार ने एक बार फिर से लोगों को डटाना शुरू कर दिया है।

देश की राजधानी द‍िल्‍ली में कोरोना (Delhi Corona Cases) के दैन‍िक मामलों में तेजी के साथ उछाल र‍िकॉर्ड दर्ज क‍िया जा रहा है प‍िछले 3-4 द‍िनों से कोरोना के दैन‍िक मामलों में लगातार वृद्ध‍ि दर्ज (Daily Corona Cases increased) की जा रही है ज‍िसके चलते अब कोरोना संक्रम‍ित मरीजों का आंकड़ा 1000 पहुंचने वाला है।

गुरुवार तक संक्रम‍ित मरीजों की संख्‍या 932 र‍िकॉर्ड की गई है। इसके बाद संक्रम‍ित मरीजों को पॉज‍िट‍िव‍िटी रेट दैन‍िक स्‍तर पर 12.48 फीसदी र‍िकॉर्ड क‍िया गया है। लगातार बढ़ते मामलों के बाद अब केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) भी हरकत में आ गई है। द‍िल्‍ली के सीएम अरव‍िंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज दोपहर 12 बजे अहम र‍िव्‍यू मीट‍िंग बुलाई है।

इस बैठक में स्वास्थ्य मंत्री से लेकर स्वास्थ्य विभाग के तमाम बड़े अधिकारी भी होंगे शामिल

इसमें स्वास्थ्य मंत्री से लेकर स्वास्थ्य विभाग के तमाम बड़े अधिकारी भी शामिल होंगे। सूत्रों की माने तो सीएम अरव‍िंद केजरीवाल को मीट‍िंग में मॉक ड्रिल के रिजल्ट प्रेजेंटेशन के जरिए तैयार‍ियों का ब्‍योरा पेश क‍िया जाएगा। माना जा रहा है क‍ि सीएम स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं को और ज्‍यादा दुरुस्‍त करने के साथ-साथ कोरोना से न‍िपटने के ल‍िए कई खास द‍िशा न‍िर्देश जारी कर सकते हैं।

मीट‍िंग में कोरोना (Covid-19) से न‍िपटने के ल‍िए टेस्‍ट‍िंग, ट्रेस‍िंग और ट्रीट पर व‍िशेष फोक‍स क‍िया जा सकता है। बताया जा रहा है क‍ि मीट‍िंग में वर्तमान में कोरोना मरीजों के ल‍िए अस्‍पतालों (Covid Hospitals) में उपलब्‍ध सुव‍िधाओं की बारीकी से समीक्षा की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button