CM-DM के साथ हुई बैठक में पीएम मोदी का एलान कहा, “आज परिस्थितियों ने आपको अपनी क्षमताओं…”

पीएम मोदी ने देश में कोरोना के बढ़ते मामलों से प्रभावित 10 राज्यों में 54 जिलों के डीएम के साथ बैठक की। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि हमें गांवों में ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है।

पीएम मोदी ने कोरोना वायरस को धूर्त और बहुरूपिया भी कहा। आपको बता दें कि पीएम मोदी के साथ इस बैठक में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी समेत बाकी राज्यों के सीएम भी शामिल हुए।

बैठक में पीएम मोदी ने कहा, ”आज परिस्थितियों ने आपको अपनी क्षमताओं की नई तरह से परीक्षा लेने का अवसर दिया है. अपने जिले की छोटी से छोटी दिक्कत को दूर करने के लिए पूरी संवेदनशीलता के साथ लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए आपकी यही भावना आज काम आ रही है.”

“जब फील्ड पर मौजूद लोगों से बातचीत होती है, तो ऐसी अभूतपूर्व परिस्थितियों से निपटने में बहुत अधिक मदद मिलती है. बीते कुछ दिनों में ऐसे अनेक सुझाव मिले हैं, अनेक जिलों में परिस्थिति के अनुसार कईं इन्नोवेटिव तरीकों की भी जानकारी आप लोगों से मिली है.”

पीएम मोदी ने कहा, ”दूसरी लहर के बीच वायरस म्यूटेशन की वजह से अब युवाओं और बच्चों के लिए ज्यादा चिंता जताई जा रही है. आपने जिस तरह से फील्ड पर काम किया है इसने इस चिंता को गंभीर होने से रोकने मदद तो की है, लेकिन हमें आगे के लिए तैयार रहना ही होगा.”

Related Articles

Back to top button