CM योगी के बाद इस प्रदेश के मुख्यमंत्री भी ‘सड़कों पर गड्ढे’ की सियासत में उलझे, कांग्रेस ने ली चुटकी

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को महत्त्वपूर्ण बैठक करते हुए भोपाल की सड़कों पर नाराजगी जताई थी। अधिकारियों को फटकार लगाते हुए उन्होंने कहा था कि बिना एक्सक्यूज के सभी सड़कें तत्त्काल रिपेयर होनी चाहिए। इस पर अब कांग्रेस ने पलटवार किया, पूर्व मंत्री ने कहा कि भोपाल के बाहर भी घूम कर देखें CM प्रदेश की सड़कें जर्जर हो चुकी हैं, सड़क पर गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क ये बता पाना मुश्किल हो गया है।

 

 

 

 

BJP  नेता व पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने ट्वीट कर CM शिवराज को प्रदेश भर की सड़कों की ओर ध्यान देने के लिए कहा। इस पर अब कांग्रेस पार्टी ने समर्थन करना शुरू कर दिया। कांग्रेस नेता व पूर्व सांसद प्रतापभानू शर्मा ने कहा कि जिम्मेदार अधिकारी लापरवाही कर रहे हैं। मुख्यमंत्री को चाहिए कि वह भोपाल के अलावा प्रदेश की बाकी सड़कों पर भी ध्यान दें।

 

 

 

 

कांग्रेस नेता ने कहा कि भोपाल, विदिशा, रीवा से लेकर छतरपुर की सड़कें जर्जर हो गई हैं, सड़क में गड्ढें हैं या गड्ढों में सड़क है, पता ही नहीं चलता। प्रदेश की जनता को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, उन्हें चाहिए कि वह भोपाल के बाहर निकलकर प्रदेश भर का हाल भी जानें। सड़कों के निर्माण में भारी भ्रष्टाचार हुआ, जरा सी बारिश भी पुल संभाल नहीं पाते, सड़कें तक बह जाने की खबरें सामने आती हैं।

 

 

 

 

सीएम शिवराज ने शुक्रवार को राजधानी भोपाल के सीएस,पीएस पीडब्ल्यूडी, सीपीए, नगर-निगम और भोपाल कलेक्टर सहित अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की थी। इस दौरान भोपाल की खराब सड़कों को लेकर सीएम शिवराज ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि मुझे कोई एक्सक्यूज नहीं चाहिए, सड़कों के गड्ढे जल्द से जल्द खत्म किए जाएं।

Related Articles

Back to top button