CBI मामले पर अखिलेश यादव का आया बड़ा बयान, बीजेपी पर साधा निशाना

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी कार्यालय पर आज CBI विवाद पर बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार देश के संवैधानिक संस्थानो को बर्बाद कर रही है । इसके अलावा अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को भी कटघरे में खड़ा किया।

CBI विवाद के बाद से दो रोटी ज़्यादा खा रहे हैं अखिलेश यादव
आज यहां पार्टी कार्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश यादव सीबीआई विवाद पर चुटकी लेते हुए कहा कि जब से CBI विवाद चल रहा है हम दो रोटी ज़्यादा खा रहे हैं। हम भी CBI क्लब में थे पर हम साफ- सुथरे निकल गए। हमसे कहा गया, नदी किनारे मत दिखना, हम तो गये ही नहीं।

सरकार की साजिशों का जवाब देगें नौजवान
केंद्र सरकार पर अखिलेश यादव ने हमला बोलते हुए कहा महंगाई बढ़ती जा रही है, रुपया गिर रहा है डॉलर बढ़ रहा है, बैंक घाटे में जा रहे हैं। PM मोदी ने नोटबन्दी करके देश की खुशहाली रोकने का काम किया । भाजपा सरकार देश को 500 साल पीछे ले जा रही है। किसान बर्बाद हो गया ,नौजवान का कोई भविष्य नहीं। दुनिया मे सबसे ज्यादा नौजवान भारत का दुखी है। सरकार की तमाम साजिशों का जवाब यही नौजवान चुनाव में देंगे।

योगी सरकार पर साधा निशाना
अखिलेश ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इलाहाबाद में कुम्भ होने जा रहा है और लखनऊ में किसान कुम्भ कर रहे है। बीजेपी के लोग झूठ बोलने में परफेक्ट है। अर्धकुम्भ को कुम्भ बोल रहे हैं। कहते है जमीन सोना उगल रही है जबकि किसान आत्महत्या कर रहे हैं। सीएम बोलते हैं हनुमान चालीसा पढ़ दो बंदर भाग जाएंगे, जबकि हनुमान चालीसा से बंदर भागेंगे नहीं आ जाएंगे ।

समाजवादी जांच ही कर सकती है न्याय
प्रदेश सरकार ने सभी विकास के काम रोक दिये। मेडिकल कॉलेज, विश्वविद्यालय, सड़क सभी के काम रोक दिये गये। अयोध्या दीवाली में लाइट घोटाला हुआ, अब हम CBI जांच की भी मांग नहीं कर सकते। अब सिर्फ समाजवादी जांच ही न्याय कर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button