यूपी में अपराध की बुलेट ट्रेन दौड़ रही है- अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी में अपराध को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश में अपराध बुलेट ट्रेन की तरह दौड़ रहा है। अखिलेश ने कई अपराधिक घटनाएं भी गिनाई।

 स्टार एक्सप्रेस 

 . अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना

. अपराधी पहले से ज्यादा निडर हैं, उन्हें पुलिस का तनिक भी खौफ नहीं

. घटनाएं बीजेपी राज पर कलंक हैं।

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि यूपी में अपराध की बुलेट ट्रेन दौड़ रही है। बीजेपी के दूसरे कार्यकाल में अपराधी पहले से ज्यादा निडर हैं, उन्हें पुलिस का तनिक भी खौफ नहीं रह गया है। सपा मुख्यालय में एक बयान जारी करते हुए अखिलेश ने आरोप लगाया कि बैंक लूट, लॉकर चोरी, बलात्कार, गोलीकांड और हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। प्रदेशवासी आतंकित है और चारों तरफ भय का वातावरण है।

यूपी में बुलेट की रफ्तार से अपराध

अखिलेश ने रायबरेली में खेत की रखवाली करने गए प्रधान के भाई की हत्या, सीतापुर के बिसवां में एक गांव में अपराधियों द्वारा कथित तौर पर घंटों आतंक मचाने और हैदरगंज थाना क्षेत्र में लुटेरों द्वारा सिपाही की रायफल और बाइक लूट लेने जैसी घटनाएं गिनाते हुए कहा कि प्रदेश में अपराध की बुलेट ट्रेन दौड़ रही है। ये घटनाएं बीजेपी राज पर कलंक हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में कानून-व्यवस्था बदहाल है और मुख्यमंत्री जी दावे तो बड़े-बड़े करते हैं परन्तु सच्चाई ये है कि प्रशासन तंत्र पर उनका नियंत्रण ही नहीं रह गया है, प्रदेश में एक तरह से कानून व्यवस्था का शून्यकाल चल रहा है।

ये भी पढ़े

 [ रामचंद्र प्रधान सपा के सुनील साजन को हराकर बने एमएलसी ]

‘एंटी रोमियो स्क्वायड भी फेल’

अखिलेश यादव ने कहा कि बदायूं में थाने के सामने व्यापारी की हत्या हुई और बलिया में प्रापर्टी डीलर की गला काटकर हत्या कर दी गई जबकि गोरखपुर में बासगांव थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव में छः वर्षीय मासूम का शव बरामद हुआ। उन्होंने तंज कसा कि मिशन शक्ति अभियान के तहत एंटी रोमियो दल की कवायद कागजी साबित हुई है। उन्होंने कहा कि, मेरठ में कई छात्राएं छेड़छाड़ की शिकार बनीं नोएडा में छेड़खानी की शिकायत पर पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न होने से परेशान पीड़िता ने आत्मदाह कर जान दे दी। लखनऊ में घर में घुसकर शिक्षका से छेड़छाड़ की गई और उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दी गई।’’

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button