ये बुलडोजर उन सभी के खिलाफ है जो कानून व्यवस्था में विश्वास नहीं करते हैं- बीजेपी सांसद महेश शर्मा

नोएडा में महिला के साथ अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर एक्शन के बाद बीजेपी सांसद महेश शर्मा का बयान सामने आया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. नोएडा में महिला के साथ अभद्रता करने वाले बीजेपी के नेता श्रीकांत त्यागी के आवास में हुए अवैध निर्माण पर कार्रवाई हो गई है। बीजेपी नेता के ओएमएक्स सोसाइटी स्थित अवैध कब्जे पर सोमवार की सुबह बुलडोजर एक्शन हुआ है। नोएडा विकास प्राधिकरण की कार्रवाई के बाद बीजेपी सांसद महेश शर्मा का बयान सामने आया है।

बीजेपी सांसद ने कहा, “ये बुलडोजर उन सभी के खिलाफ है जो कानून व्यवस्था में विश्वास नहीं करते हैं। योगी सरकार ने साबित कर दिया कि कोई भी दोषी होगा, उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ और सभी शीर्ष अधिकारियों ने संज्ञान लिया है। इसके बाद वहां 12 घंटे में ही कार्रवाई हो रही है।

गिरफ्तारी पर क्या बोले सांसद

सांसद महेश शर्मा गिरफ्तार के सवाल पर कहा, “देशभर में छापेमारी हो रही है। हमें अपनी व्यवस्था और नेतृत्व पर विश्वास है, जल्द गिरफ्तारी होगी। उसकी गाड़ियों पर जांच के बाद खुलासा हुआ है। पहले ये कैसे नहीं हुआ, जांच का विषय है। इसपर भी कार्रवाई हो रही है और आगे कार्रवाई होगी। मैं आज फिर वहां सोसाइटी में लोगों से मिलने जाऊंगा। वे मेरे लोग हैं और मैं उनकी वजह से सांसद हूं।

उन्होंने कहा, “मैं उन सभी का धन्यवाद करता हूं, वे लोग मेरे साथ कल रात 11 बजे तक खड़े थे। ये केवल नोएडा की बात नहीं है, पूरे राज्य और गौतम बुद्ध नगर के कानून व्यवस्था की बात है। आप सभी ने देख लिया है, हमारी सरकार तुरंत फैसले लेती है। सोसाइटी में लोग काफी आक्रोशित थे। मैं किसी कार्यक्रम में था, लेकिन मैं वहां कार्यक्रम छोड़कर वहां पहुंचा।

Also Read

श्रीकांत त्यागी पर योगी सरकार की सख्ती, अवैध निर्माण पर चलाया हथौड़ा

सांसद ने कहा, “मैंने लोगों का आक्रोश देखते हुए तुरंत गृह सचिव से बात की जिसके बाद उन्होंने तुरंत संज्ञान लेते हुए, पांच मीनट बाद उनका फोन आया कि तत्काल कार्रवाई होगी। अब आप लोग ये नहीं कह सकते कि बुलडोजर सलेक्टिव लोगों के लिए है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button